main page

गुरमीत चौधरी ने कोविड-19 के मरीजों के लिए डोनेट किया प्लाज्मा, अस्पताल से वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 13 November, 2020 05:19:16 PM

एक्टर गुरमीत चौधरी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में गुरमीत ने बड़ी नेकी का काम किया है, जिसको लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। तो बता दें एक्ट्रेर ने हाल ही में कोविड-19 पेशेंट्स के लिए प्लाज्मा डोनेट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गुरमीत चौधरी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में गुरमीत ने बड़ी नेकी का काम किया है, जिसको लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। तो बता दें एक्ट्रेर ने हाल ही में कोविड-19 पेशेंट्स के लिए प्लाज्मा डोनेट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


गुरमीत चौधरी में मुंबई के नायर अस्पताल में अपना प्लाजमा डोनेट किया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर बेड पर लेट प्लाजमा दान करने की फुल तैयारी में है और थम्ब-अप करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

इतना ही नहीं गुरमीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “मैंने पहली बार रक्तदान किया और आज कोविड-19 के मरीजों के लिए प्लाज्मा दान कर रहा हूं। यह डॉ रमेश नायर अस्पताल है। इलाज और प्रेरणा दोनों के लिए धन्यवाद।”

 

Bollywood Tadka


एक्टर की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी इस नेकी की खूब सराहना कर रहे हैं। 

: suman prajapati

Gurmeet ChoudharydonatesplasmaCOVID-19patientsTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...