main page

सारेगामा नए युग का प्रेम गीत लाता है: जानी द्वारा बी प्रैक एंड बोल की आवाज़ में MAZAA, और लोकप्रिय सितारों गुरमीत चौधरी और हंसिका मोटवानी की विशेषता वाला वीडियो

26 February, 2021 02:02:08 PM

सारेगामा अपने नवीनतम मूल सिंगल-माज़ा की लॉन्चिंग के साथ एयरवेज़ को सीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो कि बेजान बी प्रैक द्वारा गाया और गाया गया है, और लोकप्रिय गीतकार जानी द्वारा लिखा गया है।  मास्टर कहानीकार अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित वीडियो में लोकप्रिय टीवी और फिल्म स्टार गुरमीत चौधरी और हंसिका मोटवानी हैं, और एक आधुनिक शहरी रोमांस में प्रेम, विश्वासघात और मोचन की कहानी को दर्शाया गया है।

मुंबई: सारेगामा अपने नवीनतम मूल सिंगल-माज़ा की लॉन्चिंग के साथ एयरवेज़ को सीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो कि बेजान बी प्रैक द्वारा गाया और गाया गया है, और लोकप्रिय गीतकार जानी द्वारा लिखा गया है।  मास्टर कहानीकार अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित वीडियो में लोकप्रिय टीवी और फिल्म स्टार गुरमीत चौधरी और हंसिका मोटवानी हैं, और एक आधुनिक शहरी रोमांस में प्रेम, विश्वासघात और मोचन की कहानी को दर्शाया गया है।

Bollywood Tadka

आज जारी किया गया यह गीत एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा का पता लगाता है, जिसे उसके रिश्ते से भटका हुआ दिखाया गया है, लेकिन वह अपने साथी से माफी और छुटकारे की माँग करता है।  संशोधन करने की कोशिश में, वह उसे वापस जीतने के लिए किसी भी लंबाई तक जाने के लिए तैयार है।  हालांकि, क्या वह उसे एक और मौका देगा?

Bollywood Tadka

मास्टर गीतकार जैनी ने लौकिक कलम का निर्माण करने के साथ, गीत काफी बोल्ड युगल के साथ शुरू होता है, खुले तौर पर बेवफाई के एक कार्य को पूरा करता है।  लेकिन एक गहरी छुअन के साथ, अगली पंक्तियों में, जैनी इस कोण में लाता है कि सच्चा प्यार केवल अपने प्रेमी की बाहों में पाया जाता है, न कि वासना के कृत्य में।  गीत उस जीवन और समय का प्रतिबिंब हैं जिसमें हम रहते हैं, सामान्य प्रेम गीतों से एक प्रस्थान जो हमें सुनने को मिलता है।  प्रमुख जोड़ी हंसिका और गुरमीत के बीच की गतिशील केमिस्ट्री, बी प्रैक की पैथोस लैन्ड आवाज के साथ युग्मित है, जो वीडियो में भी दिखाई देती है, कुछ गिरफ्तारियों को देखने के लिए बनाती है।

Bollywood Tadka

 गाने के रिलीज पर टिप्पणी करते हुए गुरमीत ने कहा।  “क्या मैं एक ट्रैक का एक पूर्ण पटाखा हूँ जिसका हिस्सा बनने का मुझे सौभाग्य मिला है।  जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मैं इसके मोहक राग और इसके बहुत ही बोल्ड लिरिक्स पर झुका हुआ था।  बेशक जब आपके पास बी प्रैक जैसे मास्टर संगीतकार और जानी जैसे गीतकार हैं, तो परिणाम शीर्ष पायदान पर है।  वीडियो में एक शहरी जोड़े की भावनात्मक यात्रा को दर्शाया गया है और हमारे वीडियो निर्देशक अरविंद खैरा ने इसे बड़ी संवेदनशीलता के साथ कैद किया है।  मैं वास्तव में इस गीत के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं .. ”

Bollywood Tadka

 हंसिका ने कहा, “माज़ा तुरंत मेरे साथ जुड़ा - इसके गीत और संगीत के साथ।  मैं बी प्रैक के संगीत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके किसी भी वीडियो में फीचर करने का मौका कुछ ऐसा है जिसे मैं जाने नहीं देता।  वीडियो एक हुक कदम के साथ एक विशिष्ट वीडियो नहीं है।  वास्तव में जो मुझे उत्साहित करता है वह था एक संगीत वीडियो में भावुक होने का मौका।  मेरे चरित्र में कम से कम 3 मिनट तक चलने वाली भावनात्मक उथल-पुथल को चित्रित करने के लिए, कुछ ऐसा था जिसे मैं आगे देखता था, और अरविंद खैरा की सटीक दिशा ने मुझे बहुत मदद की। ”तो, क्या आप इस भावनात्मक रोलर कोस्टर पर हमसे जुड़ने के लिए तैयार हैं? सारेगामा के YouTube चैनल पर गाने को पकड़ना न भूलें: 

 


gurmeet choudharyhansika motwanifameMAZAAB PraakJaaniArvindr KBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...