main page

'घंटों उसे देख सकता हूं' सोती लाडो को एक टक निहारते रहे गुरमीत चौधरी, बाप-बेटी की तस्वीर ने जीता सबका दिल

Updated 02 May, 2022 12:51:35 PM

जैसे हर लड़की के लिए उसका पहला प्यार पिता होते हैं। उसी तरह एक पिता के लिए उसकी बेटी में पूरी दुनिया होती है। बी-टाउन में भी ऐसी कई बाप-बेटी की जोड़ियां हैं जो एक-दूसरे पर अपनी जान छिड़कती हैं। इस लिस्ट में हाल ही में पिता बने गुरमीत चौधरी का नाम भी शामिल हो गया है। बेटी लियाना के जन्म के बाद ही गुरमीत चौधरी की खुशी सातवें आसमान पर है। वह एक दिन लाडली संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

मुंबई: जैसे हर लड़की के लिए उसका पहला प्यार पिता होते हैं। उसी तरह एक पिता के लिए उसकी बेटी में पूरी दुनिया होती है। बी-टाउन में भी ऐसी कई बाप-बेटी की जोड़ियां हैं जो एक-दूसरे पर अपनी जान छिड़कती हैं। इस लिस्ट में हाल ही में पिता बने गुरमीत चौधरी का नाम भी शामिल हो गया है। बेटी लियाना के जन्म के बाद ही गुरमीत चौधरी की खुशी सातवें आसमान पर है। वह एक दिन लाडली संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब गुरमीत ने अपनी बेबी गर्ल के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ गुरमीत ने बताया है कि वह अपनी बेटी को घंटों, दिनों और मिनटों तक देखते रह सकते हैं। 

 

शेयर की तस्वीर में लियाना बेड पर लेटी हुई हैं और गुरमीत अपनी लाडो रानी को एकटक निहारते दिखाई दे रहे हैं।  लुक की बात करें तो लियाना बेबी पिंक कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं  गुरमीत ब्लैक टी-शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। गुरमीत ने इस प्यारी सी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'कुछ इस तरह मेरे रविवार दिखता है और हर दिन। मैं उसे घंटों, दिनों और मिनटों तक देखता रह सकता हूं। लियाना चौधरी #liannachoudhary #gurmeetchoudhary #sundayfunday #sundayvibes'

इससे पहले,27 अप्रैल 2022 को गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटी के साथ पहला डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो में गुरमीत अपनी बेटी को गोद में लेकर डांस कर रहे हैं। इसके साथ गुरमीत ने कैप्शन में लिखा था- मेरी गर्ल के साथ पहला डांस।
 

Content Writer: Smita Sharma

Gurmeet Choudharyadorable pictureAngelLianna ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...