main page

गुरमीत चौधरी ने शेयर किया बेटी संग क्यूट वीडियो, लाडली के कोमल हाथों को थामे खेलते नजर आए एक्टर

Updated 10 April, 2022 02:57:20 PM

एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। देबिना ने 3 अप्रैल को बेटी को दिया है। नन्ही परी के घर आने से कपल बेहद खुश है। गुरमीत और देबिना ने बेटी का घर में शानदार स्वागत किया था। गुरमीत और देबिना ने अभी तक बेटी की चेहरा नहीं दिया है लेकिन गुरमीत ने बेटी का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। देबिना ने 3 अप्रैल को बेटी को दिया है। नन्ही परी के घर आने से कपल बेहद खुश है। गुरमीत और देबिना ने बेटी का घर में शानदार स्वागत किया था। गुरमीत और देबिना ने अभी तक बेटी की चेहरा नहीं दिया है लेकिन गुरमीत ने बेटी का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में गुरमीत बेटी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। एक्टर की बेटा का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है। गुरमीत और नन्ही परी के सिर्फ हाथ नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा- 'मेरी लिटिल प्रिंसेज।' फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 15 फरवरी 2011 को शादी की थी। शादी के 11 साल बाद कपल को बच्चे का सुख प्राप्त हुआ है। इस समय दोनों फूले नहीं समा रहे हैं। बेटी के जन्म के बाद देनिबा ने एक इंटरव्यू में कहा- जब मैंने और गुरमीत ने पहली बार अपनी बच्ची को देखा तो खूब रोए थे। वो खुशी के आंसू थे, जो थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वहीं गुरमीत ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए हीरो बनना चाहते हैं। लोग जो बाप-बेटी के रिश्ते के बारे में बात करते हैं, अब वह उसे महसूस करना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

gurmeet choudharycute videonew born baby girlBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...