main page

रोते बेटे ने लगाई मां को बचाने की गुहार, गुरमीत चौधरी बोले-'बहुत कोशिश की लेकिन... आज नींद नहीं आने वाली है मुझे'

01 May, 2021 01:54:16 PM

कोरोना काल की दूसरी लहर में कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर गुरमीत चौधरी का नाम भी शामिल है। गुरमीत लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कर रहे हैं। इसी बीच गुरमीत ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह आज सो नहीं पाएंगे क्योंकि वह एक रोते बेटे की मां को नहीं बचा सके।

मुंबई: कोरोना काल की दूसरी लहर में कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर गुरमीत चौधरी का नाम भी शामिल है। गुरमीत लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कर रहे हैं। इसी बीच गुरमीत ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह आज सो नहीं पाएंगे क्योंकि वह एक रोते बेटे की मां को नहीं बचा सके।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'मैंने आज एक रोते हुए बेटे की आवाज़ सुनी, जो सिर्फ़ मुझे बोल रहा था मेरी माँ को बचा लो ,मेरी मां को बचा लो...बहुत कोशिश की मैंने लेकिन....आज नींद नहीं आने वाली है मुझे।' गुरमीत चौधरी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले गुरमीत चौधरी ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि वह लखनऊ और पटना में  बनवाएंगे 1000 बेड के हाॅस्पिटल बनावाएंगे। उन्होंने लिखा था -'मैंने निर्णय लिया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलूंगा, जिसे बाद में अन्य शहरों तक भी ले जाऊंगा।

Bollywood Tadka

 

बस आप सभी का आशीर्वाद और साथ चाहिए, जय हिंद। इससे जुड़ी हर जानकारी जल्द ही आप सभी के साथ शेयर करूंगा। फैंस गुरमीत के इस कदम की काफी प्रंशसा कर रहे हैं।'

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं गुरमीत पत्नी देबिना बनर्जी के साथ प्लाज्मा भी डोनेट कर चुके हैं। गुरमीत चौधरी के अलावा अक्षय कुमार, सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, अजय देवगन, अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स कोरोना संकट में लोगों की मदद कर रहे हैं। 
 


Gurmeet ChoudharyHeartbreaking ExperienceBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...