main page

गुरमीत चौधरी के एक फैन ने दिया UNIQUE गिफ्ट, पत्नी के साथ खिंचवाई तस्वीर

Updated 04 April, 2018 10:52:18 AM

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। स्टार्स के लिए उनके फैंस किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते है। हाल ही में एेसा ही वाक्या देखने को मिला जब सिंगापुर में गुरमीत के एक फैन ने उनके लिए एक पेंटिंग बनाई। उस पेंटिंग में में गुरमीत और देबिना की तस्वीर हैं। वहीं इस क्यूट कपल ने इस गिफ्ट की हुई पेंटिंग के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

मुंबई: टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। स्टार्स के लिए उनके फैंस किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते है। हाल ही में एेसा ही वाक्या देखने को मिला जब सिंगापुर में गुरमीत के एक फैन ने उनके लिए एक पेंटिंग बनाई। उस पेंटिंग में में गुरमीत और देबिना की तस्वीर हैं। वहीं इस क्यूट कपल ने इस गिफ्ट की हुई पेंटिंग के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि जब गुरमीत से इस गिफ्ट के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह प्रशंसक द्वारा मेरे सबसे प्यारे तोहफों में से एक हैं। यह मेरे लिए बहुत ज्यादा सरप्राइजिंग हैं कि सिंगापुर से किसी फैन ने मेरे लिए ऐसा गिफ्ट भेजा हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सीरियल "रामायण" से पहचान बनाने वाले गुरमीत जल्द ही जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पल्टन’ में नजर आने वाले हैं। 


 

:

gurmeet choudharysingaporefangiftpaintingramayanpaltanDebina Bonnerjeeshare pictures

loading...