main page

किसानों के सपॉर्ट में गुरप्रीत घुग्‍गी,कहा-'अगर वह पिज्जा खाते हैं तो आपके फूफा का क्या जाता है?'

25 December, 2020 09:00:36 AM

किसान कृषि कानून को लेकर लगभग एक महीने से दिल्ली की सीमा पर स्थित सिंधु बॉर्डर पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान लगातार कृषि कानून को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। आदोलन के दौरान किसान कई तरह के लंगर लगा रहे हैं। आंदोलन के दौरान किसानों को पिज्जा का लंगर लगाना काफी सुर्खियों में रहा। इस पिज्जा लंगर नामक पहल की आलोचना हुई थी।

मुंबई: किसान कृषि कानून को लेकर लगभग एक महीने से दिल्ली की सीमा पर स्थित सिंधु बॉर्डर पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान लगातार कृषि कानून को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। आदोलन के दौरान किसान कई तरह के लंगर लगा रहे हैं। आंदोलन के दौरान किसानों को पिज्जा का लंगर लगाना काफी सुर्खियों में रहा। इस पिज्जा लंगर नामक पहल की आलोचना हुई थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब किसानों का समर्थन कर रहे एक्टर काॅमेडियन गुरप्रीत घुग्गी ने पिज्जा लंगर की अलोचना होने पर करारा जवाब दिया है।गुरप्रीत घुग्गी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में वह कह रहे हैं- 'पिज्जा क्रस्ट आटे से बनता है, जिसके लिए गेंहू किसानों से आता है और ऊपर से जो चीज लगाई जाती है वो किसानों की गाय के दूध से बनाती है। अगर किसान पिज्जा खाते हैं तो आपके फूफा का क्या जाता है?' पिज्जा को लेकर एक्टर के द्वारा दिए तर्क के समर्थन में काफी लोग खड़े नजर आए।

बता दें कि कि गुरप्रीत घुग्गी के अलावा पंजाबी सिंगर और ऐक्टर दिलजीत सिंह दोसांझ शुरुआत से ही किसान आंदोलन को अपना समर्थन दे रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने किसानों को 1 करोड़ रुपए दान में दिए थे ताकि वह गर्म कपड़े खरीद सकें और सर्द रातों में थोड़ा आराम मिल सके। पंजाबी सिंगर्स के अलावा बाॅलीवुड के कई स्टार्स किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। 


gurpreet ghuggitalkpizza langarfarmer protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...