main page

नोरा फतेही और गुरु रंधावा के लिए 'डांस मेरी रानी' के डांस मूव्ज नहीं थे आसान

Updated 15 December, 2021 03:10:30 PM

नोरा फतेही और गुरु रंधावा के लिए ''डांस मेरी रानी'' के डांस मूव्ज नहीं थे आसान।

नई दिल्ली। भूषण कुमार की टी सिरीज़ द्वारा निर्मित नाच मेरी रानी की असीम सफलता के बाद  गुरु रंधावा और नोरा फतेही की जोड़ी ' डांस मेरी रानी ' में एक बार फिर नज़र आयेगी। आप को बता दें कि उनके पिछले गाने ने 700 मिलियंस से भी ज्यादा व्यूज़ हासिल किए थे।

 

इस गाने में डांस का एक नया फॉर्म देखने को मिलेगा जिसे बॉस्को लुइस मार्टिस ने निर्देशित किया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस गाने के विजुअल लोगों के होश उड़ा देंगे। गुरु रंधावा का मानना है कि, " यह गाना नाच मेरी रानी से बहुत अलग है और हमने असल में नए डांस फॉर्म के साथ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है।

 

निर्देशक बॉस्को लुइस मार्टिस कहते हैं कि, " किसी नए डांस फॉर्म का कोशिश करना बिलकुल भी आसान नहीं है। हमने इस गाने में कुछ एफ्रो मूव्स शामिल किए हैं और कोरियोग्राफी से लेकर विजुअल्स तक सब कुछ पहली बार किया जा रहा है।" लेकिन पॉप किंग के रूप में 'डांस मेरी रानी' को बनाने में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। देश के सबसे चहेते कलाकारों  इस गाने को परफेक्ट बनाने के लिए घंटों कठोर प्रशिक्षण और तैयारी की हैं।

 

नोरा फतेही कहती हैं, " इस गाने के डांस मूव्ज  बहुत मुश्किल हैं, लेकिन मैं असल में बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह एक ऐसी शैली है जिसे मैं अपने एक गाने में निष्पादित चाहती हूं।" गुरु रंधावा की 'डांस मेरी रानी' में नोरा फतेही को फीचर किया गया है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित इस गाने को बोस्को लुईस मार्टिस द्वारा निर्देशित किया गया है, जबकि तनिष्क बागची द्वारा कंपोज्ड और लिखा गया है, इस गाने को गुरु रंधावा और ज़हरा एस खान ने अपनी आवाज से सजाया है। यह ट्रैक 21 दिसंबर, 2021 को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज होगा।


Guru RandhawaNora Fatehisong dance meri raniDance Meri Rani preparation
loading...