main page

exclusive interview: गुरु रंधावा ने कहा- इश्क तेरा गाना है सिंपल रोमांटिक सॉन्ग, जानें खास बातें

10 September, 2019 10:38:22 AM

गुरु रंधावा ने हमें बताया कि उनका गाना ''इश्क तेरा'' (Ishq tera) मनाली में शूट किया गया है। तो इसी पर जब उनसे सवाल किया गया कि हाल ही में पीएम मोदी (Pm modi) ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाया है और बॉलीवुड सितारों से आग्रह किया है कि वो अपनी ज्यादातर फिल्में जम्मू-कश्मीर में ही शूट करें। तो क्या आपने

नई दिल्ली। गुरु रंधावा (Guru randhawa) और उनके सुरहिट गानों से तो सभी वाक्किफ हैं। वहीं गुरु रंधावा ने अपने फैंस के लिए एक और गाना तैयार किया है। ये गाना काफी रोमांटिक है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat bharucha) भी उनके साथ नजर आ रही हैं। वहीं उनके इस नए गाने के लिए पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स ने गुरु रंधावा से खास बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने गाने के बारे में कई सारी बातो का खुलासा किया। तो आइए आपको भी बताते हैं इस गाने की कुछ खास बातें।

Navodayatimes

 

मेरे लिए ये गाना है एक नया अनुभव
जब गुरु रंधावा से पूछा गया कि ये नया गाना आपके और गानों से कितना बेहतर है, और ऐसा क्या नया है इस गाने में जो दर्शकों को ज्यादा अट्रेक्ट करेगा? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "कि मेरा ये गाना काफी सिंपल सा है, एक दम साधारण है। इस गाने में रोमांस है और साथ ही मेरे लिए एक नया अनुभव"।

नुसरत भरुचा के साथ काम करना था बेहद खास
इस गाने में गुरु रंधावा के साथ नुसरत भरुचा भी हैं, तो इसी को लेकर जब उनसे पूछा गया कि नुसरत के साथ काम करने का कैसा अनुभव रहा? इस पर रंधावा ने कहा, "नुसरत एक बेहद ही टेलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बेहद खास रहा। मैंने भी उनके साथ एक छोटी सी स्टोरी बनाने की कोशिश की है, मुझे आशा है कि लोगों को ये पसंद आएगा"।

 

 

मनाली में की गई है गाने की शूटिंग
वहीं गुरु रंधावा ने हमें बताया कि उनका गाना 'इश्क तेरा' (Ishq tera) मनाली में शूट किया गया है। तो इसी पर जब उनसे सवाल किया गया कि हाल ही में पीएम मोदी (Pm modi) ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाया है और बॉलीवुड सितारों से आग्रह किया है कि वो अपनी ज्यादातर फिल्में जम्मू-कश्मीर में ही शूट करें। तो क्या आपने भी पीएम मोदी की इसी बात को ध्यान में रखते हुए ये गाना वहां शूट किया?

गाने में देश की सुंदरता दिखाने का किया प्रयास
इसपर गुरु रंधावा ने जवाब में कहा, "मैंने इस गाने की शूटिंग काफी अलग-अलग जगहों पर की है। पर्टीक्यूलरी इसी बात को ध्यान में रखकर हमने गाना यहां शूट नहीं किया। हम यहां शूट करना चाहते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी की बात पर हम भी देश की अलग-अलग जगहों को अपने गानें में दिखाना चाहते थे। इससे पता लगता है कि हमारा देश कितना सुंदर है"।

कनाडा हमला की ये थी सच्चाई
आगे उनसे उनके कनाडा में हुए हमले के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने काफी सरल अंदाज में जवाब दिया। गुरु रंधावा ने हमें बताया कि उनकी वो चोट भी अब बिल्कुल ठीक है और जो कनाडा में शो के दौरान उन पर हमला हुआ था उसको आप हमला नहीं कह सकते। दरअसल, कॉन्सर्ट के दौरान फैंस की जबरदस्त भीड़ थी। सभी फैंस मुझसे मिलना चाहते थे। फैंस की एक्साइटमेंट में ही मुझे वो चोट लग गई थी"।    


guru randhawanushrat bharuchaishq teraguru randhawa new songsong ishq teraguru and nushrat songगुरु रंधावा नुसरत भरुचा का गानानया गानाइश्क तेरा सॉन्गexclusive interviewguru randhawa exclusive interviewbollywood news
loading...