main page

हवा में उड़ी शहनाज की ड्रेस तो अनकम्फर्टेबल हुए गुरू रंधावा, बोल्ड पोज देते हुए एक्ट्रेस बोलीं-इधर देखो

Updated 31 December, 2022 05:16:09 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलेरिटी है। उनकी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगर गुरु रंधावा के साथ इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलेरिटी है। उनकी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगर गुरु रंधावा के साथ इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'आपको केवल शूटिंग के दौरान शहनाज गिल को देखने की अनुमति है।
10 जनवरी 2023 को चंद्रमा उगेगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरू रंधावा और शहनाज समुद्र किनारे फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शहनाज रेड कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। शूट के दौरान जब एक्ट्रेस का गाउन हवा में उड़ा है तो गुरु रंधावा शहनाज की लेग्स को कवर करने का प्रयास करते हैं। शहनाज गिल उसे हटा देती हैं। इस दौरान सिंगर शर्माते नजर आते हैं। इसके बाद शहनाज, गुरु की और रोमांटिक अंदाज में देखती हैं, तब सिंगर की हंसी छूट जाती है। इस पर एक्ट्रेस उन्हें कहती हैं, 'इधर देखो।'

 

Bollywood Tadka


शहनाज गिल और गुरू रंधावा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। फैंस कमेंटकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो शनहाज गिल जल्द ही बॉलीवुड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Guru RandhawauncomfortableshootShehnaaz GillBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...