main page

शादी से 15 दिन पहले घर से लापता हुई लड़की, खुद को बताती थी सिंगर गुरू रंधावा की बड़ी फैन

Updated 25 June, 2021 05:25:03 PM

हिमाचल के हमीरपुर से हाल ही में लड़की के फरार होने का अनोखा मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 15 दिन बाद लड़की की शादी होनी थी, लेकिन शादी के पहली ही वो घर से भाग गई और साथ में नकदी और ज्वैलरी भी ले गई। ये मामला तुरंत ही डीसी हमीरपुर के पास मामला पहुंच गया है। फिलहाल, लड़की का कोई सुराग नहीं लगा है। इस केस की खास बात तो यह है कि गुरु रंधावा नाम के युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिमाचल के हमीरपुर से हाल ही में लड़की के फरार होने का अनोखा मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 15 दिन बाद लड़की की शादी होनी थी, लेकिन शादी के पहली ही वो घर से भाग गई और साथ में नकदी और ज्वैलरी भी ले गई। ये मामला तुरंत ही डीसी हमीरपुर के पास मामला पहुंच गया है। फिलहाल, लड़की का कोई सुराग नहीं लगा है। इस केस की खास बात तो यह है कि गुरु रंधावा नाम के युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगा है।

Bollywood Tadka


लड़की के घर से भागते ही इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई गई है। इस केस की जांच के बीच पता चला है लापता लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी।  ट्विटर पर भी लड़की ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के ही ट्वीट रिट्वीट करती थी। लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बाकी बेटियों का कहना है कि ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहन की पहचान एक लड़के से हुई थी, जो खुद को गुरु रंधावा का खास बताता था।

 

ऐसे में घरवालों को शक हो रहा है कि लड़की उसी युवक से मिलने के लिए भागी है। हालांकि, इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा, लेकिन केस की जांच जारी है।


लड़की ने घर से निकलने से पहले एक पत्र भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है- वह घर छोड़ कर जा रही है।

 


Guru RandhawafanmissinghomemarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...