main page

हाई रेटेड गबरू बने वरुण धवन, गुरू रंधावा के इस गाने पर श्रद्धा के साथ मचाया धमाल

Updated 29 June, 2018 02:21:14 AM

फिल्म नवाबजादे का गाना हाई रेटेड गबरू रिलीज हो गया है। ये पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा...

मुंबईः फिल्म नवाबजादे का गाना हाई रेटेड गबरू (High Rated Gabru) रिलीज हो गया है। ये पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का ही सुपरहिट गाना है जिसे बॉलीवुड के लिए रिक्रिएट किया गया है। गाने में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें क‍ि धर्मेश, पुनीत और राघव की फिल्म नवाबजादे में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की स्पेशल अपीयरेंस रखी गई है। 

हाई रेटेड गबरू सोंग वीडियो:-


हाई रेटेड गबरू पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) गुरू रंधावा का सुपरहिट गाना है और गुरुवार को यह अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। पिछले साल इस जोड़ी ने यह गाना मुंबई के एक स्‍टूडियों में शूट किया था। इस गाने में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ उनकी फिल्‍म 'एबीसीडी 2' के को-स्‍टार और फेमस डांसर्स धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी थिरकते दिख रहे हैं।

इस फिल्‍म में धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक मुख्‍य रोल में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन जहां रेमो डिसूजा करेंगे वहीं इसका निर्देशन जयेश प्रधान करेंगे।

: Konika

High Rated GabruNawabzade Movie SongGuru Randhawa SongGabru SongVarun DhawanShraddha Kapoorहाई रेटेड गबरूनवाबजादे मूवी सोंगManoranjan SamacharBollywood News in Hindi

loading...