main page

जलपरी बनी नोरा फतेही की आंखों में खोए दिखे गुरु रंधावा,अफेयर्स की खबरों के बीच कपल की इन तस्वीरों ने मचाया धमाल

Updated 15 December, 2021 11:26:32 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनोंं बाॅलीवुड की डासिंग दीवा और सिंगर गुरु रंधावा की डेटिंग की खबरें छाईं हुईं हैं। इन दोनों के अफेयर्स की खबरें उस समय उड़ी जब दोनों की गोवा बीच की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा  शॉर्ट्स के साथ एक फ्रंट-नॉट क्रॉप टॉप में दिखे। वहीं गुरु ग्रे आउटफिट में कूल दिखे। इन दोनों की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया।दोनों को गोवा बीच पर यूं साथ समय बिताते देखकर इनके फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों न

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनोंं बाॅलीवुड की डासिंग दीवा और सिंगर गुरु रंधावा की डेटिंग की खबरें छाईं हुईं हैं। इन दोनों के अफेयर्स की खबरें उस समय उड़ी जब दोनों की गोवा बीच की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा  शॉर्ट्स के साथ एक फ्रंट-नॉट क्रॉप टॉप में दिखे। वहीं गुरु ग्रे आउटफिट में कूल दिखे। इन दोनों की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया।

Bollywood Tadka

दोनों को गोवा बीच पर यूं साथ समय बिताते देखकर इनके फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब कपल की कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आईं तस्वीरों में नोरा जलपरी बन पानी में लेटी दिख रही हैं। वहीं गुरु उनकी आंखों में खोए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नोरा व्हाइट शिमरी ब्रालेट के साथ जलपरी वाली स्कर्ट पहने बोल्ड लग रही हैं। वहीं गुरु व्हाइट कुर्ते में दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर गुरु ने लिखा- मेरी जलपरी रानी। नोरा-गुरु की ये तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं नोरा ने भी इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-वो कहते हैं, जब तक तुम समंदर में हो, तब तक मेरे नियम मानने पड़ेंगे. तो मैंने छोड़ दिया। नोरा की ये तस्वीर उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का है।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही नोरा ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया जो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। नोरा के वीडियो से जाहिर होता है कि ‘नाच मेरी रानी’ में रोबोट बनने के बाद अब वह ‘डांस मेरी रानी’ में जलपरी बनी नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

guru randhawapicturesnora fatehiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...