main page

गुरू रंधावा ने सरकार से लगाई किसानों की मांगे पूरी करने की गुहार, तस्वीर शेयर कर बोले-पहली कमाई से दादाजी को ट्रैक्टर..

Updated 06 December, 2020 01:30:07 PM

कृषि बिलों के खिलाफ किसान अंदोलन में पंजाबी सिंगर्स और स्टार्स अपना समर्थन दे रहे हैं और किसानों के हक में अपनी आवाज उठा रहे हैं। इसी बीच मशहूर सिंगर गुरू रंधावा ने अपनी ट्रैक्टर बैठे हुए की तस्वीर शेयर की है और सरकार से किसानों की मांगे पूरी करने की गुहार लगाई है। गुरू का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कृषि बिलों के खिलाफ किसान अंदोलन में पंजाबी सिंगर्स और स्टार्स अपना समर्थन दे रहे हैं और किसानों के हक में अपनी आवाज उठा रहे हैं। इसी बीच मशहूर सिंगर गुरू रंधावा ने अपनी ट्रैक्टर बैठे हुए की तस्वीर शेयर की है और सरकार से किसानों की मांगे पूरी करने की गुहार लगाई है। गुरू का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

 

गुरू रंधावा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे आज भी याद है जब मैंने अपनी सिंगिंग की पहली कमाई से दादाजी को यह ट्रैक्टर गिफ्ट किया था और मुझे हमेशा इस पर गर्व रहेगा। हमारी सरकार से अपील है कि इन बिलों की किसानों के साथ की छंटाई करे और उनकी बातें सुने। किसान लंबे समय तक जीवित रहें।

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर में गुरू रंधावा ट्रैक्टर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सिंगर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
 
 

: suman prajapati

Guru RandhawarequestgovernmentfulfilldemandsfarmersBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...