main page

गुरु रंधावा ने दिखाया कैसा होता है दादी मां का प्यार, फैंस के दिलों को छू गया Grand Mom का ये अंदाज

Updated 25 August, 2021 12:26:22 PM

कहते हैं बच्चे सबसे ज्यादा प्यार अपने दादा-दादी से ही करते हैं। वहीं  दादा-दादी सबसे ज्यादा प्यार अपने बच्चों से ज्यादा अपने पोता-पोती से करते है।दादा-दादी हमेशा अपने पोता-पोती को जिंदगी मे आगे जाने के लिए प्रेरित करते है और वह उनके साथ किसी भी हालत में खड़े रहते हैं। इसलिए कहा जाता है कि मूल से अधिक ज्यादा प्यारा ब्याज लगता है। हाल ही में  सिंगर गुरु रंधावा इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया।

मुंबई: कहते हैं बच्चे सबसे ज्यादा प्यार अपने दादा-दादी से ही करते हैं। वहीं  दादा-दादी सबसे ज्यादा प्यार अपने बच्चों से ज्यादा अपने पोता-पोती से करते है।दादा-दादी हमेशा अपने पोता-पोती को जिंदगी मे आगे जाने के लिए प्रेरित करते है और वह उनके साथ किसी भी हालत में खड़े रहते हैं। इसलिए कहा जाता है कि मूल से अधिक ज्यादा प्यारा ब्याज लगता है। हाल ही में  सिंगर गुरु रंधावा इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया।

Bollywood Tadka

ये वीडियो दादी-पोते के खूबसूरत रिश्ते को दिखा रहा है। इस वीडियो में उन्होंने दिखाया है की दादी मां का प्यारा कैसा होता है। गुरु रंधावा भी अपनी दादी के लाडले हैं और वह उनपर अपने स्टारडम की परछाई कभी नहीं पड़ने देते।

Bollywood Tadka

वीडियो में बूढ़ी दादी मां अपने पोते की 100 रुपए की डिमांड पर दूसरे कमरे में जाती हैं और वहां रखे संदूक के अंदर झोले से अपना छोटा सा पर्स निकालती दिख रही हैं। इसके बाद वह 100 की जगह 200 रुपए अपने बच्चे के हाथ में थमा देती हैं। 

 

गुरु रंधावा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'सबके ग्रैंड पैरंट्स ऐसे ही होते हैं।' वीडियो पर लिखा भी है- 'आज मैंने अपनी दादी से 100 रुपए मांगे, उन्होंने मुझे 200 दे दिए। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। '

Bollywood Tadka

गुरु रंधावा हिन्दी और पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर है। एक सिंगर के रूप में  उनका सफर बेहद मुश्किल था। शुरुआत में उन्हें हर शो के लिए सिर्फ 500 रुपए मिला करते थे। अब वो एक गाने के लिए करीब 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं।हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ गुरु रंधावा का 'डूब गए' का गाना रिलीज हुआ था जो काफी हिट हुआ। 
 


guru randhawavideograndparentgrandchildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...