main page

पंजाबी सिंगर ने की सोनू सूद की 'भगत सिंह' से तुलना, तस्वीर को मिल रहे हैं खूब लाइक्स

Updated 31 May, 2020 11:34:07 AM

कोरोना संकट के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ चौतरफा हो रही है। हर आम इंसान से लेकर बड़ी हस्तियों में एक्टर की चर्चा हो रही है। अब तारीफ करने वालों में पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनू की तारीफ करते हुए अपनी भावनाओं को शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ चौतरफा हो रही है। हर आम इंसान से लेकर बड़ी हस्तियों में एक्टर की चर्चा हो रही है। अब तारीफ करने वालों में पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनू की तारीफ करते हुए अपनी भावनाओं को शेयर किया है। 

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सोनू सूद का एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सोनू भगत सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शेयर कर गुरू ने कैप्शन में लिखा, बहुत सारा प्यार और सम्मान सोनू भाई, आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।


सोनू सूद को भगत सिंह के रूप में लोगों के काफी लाइक्स मिल रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
इतना ही नहीं गुरू में बीते दिनों ट्विटर पर भी एक्टर की तारीफ की थी और लिखा था, “Tenu Sood Sood karda” बनाने के लिए धन्यवाद। हजारों की मदद कर रहे सोनू सूद आज के असली हीरो हैं। पाजी @SonuSood.''

 

Edited By: suman prajapati

guru randhawasharesphotosonu soodbhagat singhlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...