main page

'पाताल लोक' से जयदीप अहलावत के किरदार 'हाथीराम' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़!

Updated 01 May, 2020 01:30:30 PM

अनुष्का शर्मा की पहली वेब सीरीज ''पाताल लोक'' जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं अब वेब सीरीज के एक और किरदार का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज 'पाताल लोक' अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज आगामी अमेजिंग ओरिजिनल सीरीज 'पाताल लोक' से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता द्वारा अभिनीत हाथीराम का शानदार फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।


एक ऐसा शूरवीर जो न्याय की प्रतीत होती भ्रष्ट प्रणाली के माध्यम से कई पैंतरेबाजी आजमाता है। सत्य की तलाश में निकले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता जयदीप अहलावत अमेजन मूल श्रृंखला पाताल लोक में हाजीराम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे जो 15 मई, 2020 को रिलीज के लिए तैयार है।


5 मई, 2020 को रिलीज होगा ट्रेलर
निर्माताओं द्वारा हाल ही में टीजर रिलीज किया गया था जिसे जनता से काफी सराहना मिली है। टीजर में हमें खून के दृश्यों से भरपूर एक भयानक दुनिया की झलक देखने मिल रही है जिसके जरिए हमें मानवीय अनैतिकता के अंधेरे और डर से रूबरू करवाने की कोशिश की गई है। क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित, अमेजन मूल श्रृंखला का ट्रेलर 5 मई, 2020 को रिलीज किया जाएगा। शाब्दिक और अलंकारिक रूप से वर्ग रेखाओं के साथ विभाजित, टीजर में समाज को झूठ, अपराध और हिंसा के जघन्य जाल में दर्शाया गया है।

15 मई को होगी रिलीज
निर्माता सुदीप शर्मा (उड़ता पंजाब, एनएच 10 के लेखक) द्वारा बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'पताल लोक' 15 मई, 2020 को रिलीज के लिए तैयार है। इस बहुप्रत्याशित श्रृंखला का आधिकारिक ट्रेलर 5 मई, 2020 को सुबह 11:34 बजे रिलीज किया जाएगा। 'पाताल लोक' जल्द प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड से हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगी, जिसमें भारतीय निर्मित अमेजन मूल श्रृंखला भी शामिल है।
 

: Chandan

Haathiram character motion posteranushka sharmapaatal lokpaatal lok teaserpaatal lok trailerpaatal lok release date. पाताल लोकअनुष्का शर्मा

loading...