main page

Manhattan में स्पॉट हुई Hailee Steinfeld, ब्लैक और पिंक आउटफिट में दिखा कूल अंदाज

Updated 10 May, 2021 09:20:26 AM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Hailee Steinfeld अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को Manhattan में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस Hailee Steinfeld अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को Manhattan में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप और जैगिंग में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने पिंक लॉन्ग कोट  से टीम-अप किया हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

फेस मास्क और कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी कूल लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो Hailee Steinfeld बहुत जल्द फिल्म Untitled Spider-Man: Into the Spider-Verse sequel में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस की ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Hailee SteinfeldspottedManhattanHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...