main page

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई हैली बीबर, स्टाइलिश अंदाज से फैंस को किया इम्प्रेस

Updated 30 January, 2021 02:07:27 PM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। हैली जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है। हैली की खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती है। हाल ही में हैली को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। हैली जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है।

Bollywood Tadka

हैली की खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती है। हाल ही में हैली को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में हैली ब्लैक क्रॉप टॉप और वाइट ट्राउजर में नजर आ रही है। जिसे हैली ने क्रीम कलर के लॉन्ग कोट से टीम-अप किया हुआ है। साथ में हैली ने वाइट कलर के शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स, शेड्स और फेम मास्क से हैली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें जस्टिन बीबर 2016 से हैली को डेट कर रहे थे। दोनों ने 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। उसके बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी। हैली से शादी करके जस्टिन बीबर ने कई लड़कियों के दिल तोड़ दिए थे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

hailey bieberspottedbeverly hillsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...