main page

लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुईं हैले बीबर, ब्लैक जैकेट..डेनिम पैंट..कैजुअल लुक से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 30 November, 2022 05:01:46 PM

मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ और एक्ट्रेस हैले बीबर हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें लॉस एंजिल्स में कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ड्रेसिंग सेंस से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ और एक्ट्रेस हैले बीबर हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें लॉस एंजिल्स में कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ड्रेसिंग सेंस से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान  हैले बीबर ब्लैक लैदर जैकेट के साथ डेनिम पैंट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

गाड़ी से निकलते ही वह कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आईं। 

Bollywood Tadka


बता दें, हैले बीबर साल 20118 में जस्टिन बीबर संग शादी के बंधन में बंधी थीं, जिसके बाद से अक्सर कपल के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Hailey BieberspottedLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...