main page

स्किनफिट जैगिंग में हैली बीबर ने दिखाया परफेक्ट फिगर, जिम के बाहर यूं दिए पोज

Updated 25 February, 2020 02:40:08 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर लुक्स के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। 23 की हैली को अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। हैली अपनी बोल्ड लुक से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं।

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर लुक्स के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। 23 की हैली को अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। हैली अपनी बोल्ड लुक से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हैली को एक बार फिर जिम के बाहर कैप्चर किया गया। इस दौरान हसीना रेड क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में दिखीं।

Bollywood Tadka

जिम काॅस्ट्यूम में वह अपना हाॅट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। हैली ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स से पूरा किया गया।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के अलावा हैली की वर्कआउट करते की भी एक तस्वीर सामने आई है। हैली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जस्टिन साल 2018 में 13 सितंबर को हैली संग कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि शादी की पहली सालगिरह पर कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की थी। दोनों की इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Hailey BieberspottedoutsidegymHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...