main page

पेमेंट नहीं मिलने के चलते संघर्ष कर रही शो 'हमारी बहू सिल्क' की टीम, प्रोड्यूसर के घर के बाहर किया प्रदर्शन

24 July, 2020 09:28:55 AM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश में बड़ा आर्थिक प्रभाव पड़ा है। इसके चलते लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। यहां तक कि कई फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों पर भी आर्थिक तंगी मार पड़ गई है। टीवी शो हमारी बहू सिल्क के शो की कास्ट और क्रू को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे तंग आकर अब उन्होंने प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर प्रदर्शन कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश में बड़ा आर्थिक प्रभाव पड़ा है। इसके चलते लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। यहां तक कि कई फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों पर भी आर्थिक तंगी मार पड़ गई है। टीवी शो हमारी बहू सिल्क के शो की कास्ट और क्रू को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे तंग आकर अब उन्होंने प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर प्रदर्शन कर दिया है।

दरअसल इस शो के कास्ट और क्रू को पिछले एक साल से पैसे नहीं मिले है। इस शो के लीड स्टार्स जान खान और चाहत पांडे ने अपने कई इंटरव्यूज में बताया है कि उन्हें अभी तक अपने ही कमाए गए पैसे नहीं मिले हैं और उन्हें पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। वहीं अब शो की पूरी यूनिट अपने पेमेंट के भुगतान के लिए प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर पहुंची है और पूरी टीम मास्क लगाकर प्रदर्शन कर रही है।
बता दें, 5 मार्च को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (एफडब्लूआइसीई) ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय इन सब मुद्दों को लेकर पत्र भी लिखा था और उनका ध्यान शो के निर्माता द्वारा कलाकारों और टेक्नीशियनों का पैसा न देने की ओर दिलाया था। इस पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने टीवी शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एक नोटिस जारी किया था और मेकर्स-प्रोड्यूसर्स को शो कलाकारों का बकाया देने का आदेश दिया गया था। लेकिन आईएनबी के इस आदेश पर प्रोड्यूसर्स ने कोई ध्यान नहीं दिया और अभी तक पूरी टीम अपने बकाए के लिए संघर्ष कर रही है।

 
     
 


hamari bahu silkteamprotestsproducernon paymentsalaryTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...