main page

‘रक्षा बंधन‘ की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अक्षय के साथ दिव्यांग ने किया एनर्जेटिक डांस, वीडियो ने जीता सबका दिल

Updated 10 August, 2022 01:18:15 PM

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अक्षय की यह फिल्म चंद घंटों यानी कल गुरुवार को पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। इससे पहले पूरी टीम फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही है। इसी बीच रक्षा बंधन के लीड एक्टर अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्पेशल पर्सन के साथ बेहद ही एनर्जेटिक डांस कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अक्षय की यह फिल्म चंद घंटों यानी कल गुरुवार को पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। इससे पहले पूरी टीम फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही है। इसी बीच रक्षा बंधन के लीड एक्टर अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्पेशल पर्सन के साथ बेहद ही एनर्जेटिक डांस कर रहे हैं।
 

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार पूरी टीम के साथ ‘रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए लिए दिल्ली पहुंचे था, जहां उन्होंने अपने फैंस डांसर के साथ स्टेज पर डांस किया। 

 

वीडियों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार स्टेज पर एक दिव्यांग व्यक्त के साथ 'सौदा खरा-खरा' गाने पर डांस कर रहे हैं। एक्टर संग डांस कर रहे शख्स के पैर नहीं हैं इसके बावजूद भी वह अक्षय संग स्टेप मिलाकर खूब एनर्जेटिक डांस कर रहा है। डांस के आखिरी में शख्स भावुक होकर अक्षय के गले लग जाता है। इस वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है और यूजर्स शख्स के डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 


 
बता दें कि 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में नजर आएंगे।  

Content Writer: suman prajapati

handicapenergetic danceAkshay kumarvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...