main page

कंगना रनौत संग काम करने को हंसल मेहता ने बताया 'दर्दनाक', कहा-सेट पर करती थीं सबको कंट्रोल

25 October, 2020 02:39:32 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत जहां एक तरफ बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोजिज्म, भाई भतीजावाद को लेकर कई तरह के बयान दे रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स लंबे समय से कंगना पर फिल्म मेकिंग के वक्त मनमानी करने के आरोप लगा रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत जहां एक तरफ बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोजिज्म, भाई भतीजावाद को लेकर कई तरह के बयान दे रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स लंबे समय से कंगना पर फिल्म मेकिंग के वक्त मनमानी करने के आरोप लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में डायरेक्टर हंसल मेहता ने कंगना संग अपने काम करने का एक्पीरियंस शेयर किया।  हंसल मेहता ने साल 2017 में कंगना के साथ फिल्म 'सिमरन' बनाई थी। हंसल ने इस अनुभव को दर्दनाक बताया। हंसल मेहता ने यह भी कहा कि यह ऐसी याद है, जिसके बारे में वह सोचना भी नहीं चाहते। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कंगना के लिए उनके मन में कड़वाहट नहीं है और सेट के बाहर उनकी कंपनी काफी एंजॉय भी करते थे।

Bollywood Tadka

हंसल मेहता ने हफिंग्टन पोस्ट इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा-'कंगना संग काम करने का एक्सपीरियंस अच्छा नहीं था। कंगना ने सेट का पूरा चार्ज ले लिया था और वह दूसरे डायरेक्टर्स को भी डायेरक्शन देने लगी थीं। सब चीजों को किनारे रख दो तो कंगना अच्छी एक्टर हैं तो क्या पता कल को हम दोनों साथ में एक फिल्म करना चाहें। कड़वाहट रखना बेकार है।'

Bollywood Tadka

हंसल मेहता ने आगे कहा- 'फिल्म रिलीज के बाद उन्हें पैसों की दिक्कत भी हुई थी। मेरी  मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा था।' वर्कफ्रंट पर बात करें तो हंसल मेहता हाल ही में वेब सीरीज स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' रिलीज हुई है। सीरीज को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला।


Hansal Mehtaworkingkangana ranautSimranBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...