main page

स्कूल ट्रिप पर विदेश गईं हंसल मेहता की बेटी का गुम हुआ OCI कार्ड, डायरेक्टर ने मांगी विदेश मंत्री से मदद

Updated 11 November, 2022 04:13:26 PM

निर्देशक हंसल मेहता की बेटी हाल ही में मुसीबत में फंस गई। दरअसल, डायरेक्टर की बेटी हाल ही में स्कूल ट्रिप के लिए बाली गई हुई थी, जहां वह अपना ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया कार्ड खो बैठीं। स्कूल की यात्रा के बाद अब उन्हें भारत लौटने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इन सब के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत के विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर से सहायता की मांग की। इसके कुछ घंटो बाद उनकी प्रॉब्मल को सुलझाया गया। इस पर हंसल ने ट्विटर पर आभार भी जताया।

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक हंसल मेहता की बेटी हाल ही में मुसीबत में फंस गई। दरअसल, डायरेक्टर की बेटी हाल ही में स्कूल ट्रिप के लिए बाली गई हुई थी, जहां वह अपना ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया कार्ड खो बैठीं। स्कूल की यात्रा के बाद अब उन्हें भारत लौटने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इन सब के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत के विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर से सहायता की मांग की। इसके कुछ घंटो बाद उनकी प्रॉब्मल को सुलझाया गया। इस पर हंसल ने ट्विटर पर आभार भी जताया।

 

कुछ समय पहले हंसल मेहता ने पहले ट्वीट किया था, “तत्काल मदद की जरूरत है. मेरी बेटी बाली में स्कूल की यात्रा पर है और उसका OCI (ओवरसीज सिटीजनशिप ऑफ इंडिया) कार्ड खो गया है। उसे कल भारत वापस आने की जरूरत है या वह फंस सकती है।कृपया @DrSJaishankar की मदद करें।” 

हंसल मेहता के इस ट्वीट के बाद उनकी बेटी की मुसीबत को सुलझा दिया गया। इस पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा-बेटी की यात्रा को सुलझाया गया। बेटी की यात्रा कुछ अच्छे सामरी लोगों की बदौलत हुई। मेरा ट्वीट डिलीट कर दिया। मदद करने के लिए कॉल करने और ट्वीट करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।

 

बता दें, हंसल मेहता बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर हैं। इन दिनों वह करीना कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hansal MehtasoughthelpdaughterlostOCI cardschool tripBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...