main page

"शाका लाका बूम बूम" की एक्ट्रैस का नहाते हुए वीडियो हुआ था वायरल, मां पर लगा था आरोप

Updated 09 August, 2017 11:32:28 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस हंसिका मोटवानी आज 25 साल की हो गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस हंसिका मोटवानी आज 25 साल की हो गई हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में सीरियल "शाका लाका बूम बूम" में नजर आई थी।

Bollywood Tadka

2003 में आई फिल्म "कोई मिल गया" में हंसिका मोटवानी ने छोटी लड़की का किरदार भी निभाया था लेकिन 2007 में फिल्म "आपका सुरूर" में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आने के बाद हंसिका चर्चा में आई थीं।

Bollywood Tadka


कहा जाता है कि दो साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती बाथरूम में नहाते दिख रही थीं। इस वीडियो को हंसिका मोटवानी का बताया गया था। हालांकि यह स्प्ष्ट नहीं हो सका कि यह हंसिका ही थी यां कोई और।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो हंसिका 16 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म देसामुदुरू में नजर आई थीं। बताया गया है कि हंसिका की मां की इच्छा थी कि हंसिका फिल्मों में आएं। यही कारण है कि हंसिका को बहुत छोटी उम्र में एक्टिंग में आना पड़ा।

Bollywood Tadka

यह भी कहा जाता है कि उम्र से बड़ी दिखने के लिए हंसिका ने ब्रेस्ट इंप्लांट और कई सर्जरीज भी करवाई हैं।

Bollywood Tadka


हंसिका करिश्मा का करिश्मा, देस में निकला होगा चांद और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियलों में भी काम कर चुकी है। हंसिका को देस में निकला होगा चांद सीरियल के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था।

Bollywood Tadka
बता दें कि हंसिका अब मलयाली फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। जल्द हंसिका मलयाली फिल्म विलेन में नजर आने वाली हैं। इसमें दक्षिण के ख्यात एक्टर मोहनलाल भी हैं। यह फिल्म सितंबर में आएगी।

:

Hansika Motwanibirthday

loading...