main page

वेडिंग के लिए फैमिली संग जयपुर रवाना हुईं हंसिका, काला चश्मा लगाए एक्ट्रेस के चेहरे पर खूब दिखा शादी का ग्लो

Updated 01 December, 2022 03:21:04 PM

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रही हैं। हंसिका 4 दिसंबर को बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लेंगी। कपल जयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाएगा। इससे 4 दिन पहले एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गई हैं। हाल ही में उऩ्हें मां और भाई संग जयपुर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रही हैं। हंसिका 4 दिसंबर को बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लेंगी। कपल जयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाएगा। इससे 4 दिन पहले एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गई हैं। हाल ही में उऩ्हें मां और भाई संग जयपुर जाने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान हंसिका मोटवानी कलरफुल आउटफिट में नजर आई। इस लुक को उन्होंने ब्लैक हाई बूट्स के साथ टीम-अप किया और हाथ में ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया था। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वहीं हंसिका की मां येलो अटायर में खूबसूरत लग रही हैं और भाई का भी कूल लुक देखने को मिल रहा है।


बता दें, हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया इस कपल की शादी का जश्न मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुआ था और  2 दिसंबर से उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे। इस दिन जयपुर में सूफी संगीत का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। 4 दिसंबर को कपल सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हो जाएगा। 

 


 

Content Writer: suman prajapati

Hansika MotwanileftJaipurweddingSohail KhaturiaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...