main page

हंसिका मोटवानी ने बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, अदाएं देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Updated 18 March, 2020 05:34:03 PM

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अच्छी पहचान हासिल कर चुकी हंसिका मोटवानी के काफी दीवाने है। एक्ट्रेस ने टीवी शो ''शका-लका बूम-बूम'' से खूब लोगों के दिलों में राज किया है। अपने किरदार से लोगों को दीवाना बनाने ‌वाली हंसिका की खूबसूरती भी किसी हसीना से कम नही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अच्छी पहचान हासिल कर चुकी हंसिका मोटवानी के काफी दीवाने है। एक्ट्रेस ने टीवी शो 'शका-लका बूम-बूम' से खूब लोगों के दिलों में राज किया है। अपने किरदार से लोगों को दीवाना बनाने ‌वाली हंसिका की खूबसूरती भी किसी हसीना से कम नही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें हंसिका की ये तस्वीरें मालदीव वेकेशन की हैं, जहां वो अपने हॉट अवतार से फैंस के दिलों में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

सेक्सी आउटफिट में एक्ट्रेस पूल किनारे बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka
प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो हंसिका ने शो 'शका लका बूम-बूम' से चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्हें 'देश में निकला होगा चांद' में देखा गया। एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म 'कोई मिल गया' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस को हिमेश रेशमिया फिल्म 'आपका सुरूर' में भी देखा गया। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

hansika motwanisharespicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...