main page

4 दिसंबर को दुल्हन बनेंगी हंसिका मोटवानी, जयपुर में अपने सपनों के राजकुमार संग लेंगी सात फेरे

Updated 31 October, 2022 12:25:54 PM

'शाका लाका बूम बूम' की छोटी 'करुणा' यानि एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली है। हंसिका जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार संग शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की वेडिंग की डेट भी सामने आ गई है, जिसके बाद उनके फैंस की उन्हें दुल्हन के रूप में देखने की एक्सािटमेंट और भी बढ़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'शाका लाका बूम बूम' की छोटी 'करुणा' यानि एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली है। हंसिका जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार संग शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की वेडिंग की डेट भी सामने आ गई है, जिसके बाद उनके फैंस की उन्हें दुल्हन के रूप में देखने की एक्सािटमेंट और भी बढ़ गई है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनकी शादी की तैयारियां 2 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, जिसमें परिवार के अलावा क्लोज फ्रेंड्स शरीक होंगे। हंसिका जयपुर के 450 साल पुराने किले में सात फेरें लेंगी। 

 

काम की बात करें तो हंसिका मोटवानी टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह मशहूर टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'सोन परी' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hansika MotwanimarryDecember 4Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...