main page

'हप्पू की उलटन पलटन' फेम संजय चौधरी के साथ दिन दहाड़े गुंडों ने की लूटपाट, वीडियो शेयर कर एक्टर ने सुनाई आपबीती

28 September, 2020 03:19:39 PM

आज कल लूटपाट की वारदातें काफी घटती रहती हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी इनका सामना करना पड़ता है। हाल ही में टीवी शो ''हप्पू की उलटन पलटन'' फेम संजय चौधरी के साथ दिन दहाड़े गुंडों ने लूटपाट की। ये घटना उनके साथ तब घटी जब वह मुंबई के मीरा रोड से गुजर रहे थे। संजय ने वीडियो शेयर कर अपनी आप बीती सुनाई और लोगों को सुरक्ष‍ित रहने का संदेश दिया।

मुंबई. आज कल लूटपाट की वारदातें काफी घटती रहती हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी इनका सामना करना पड़ता है। हाल ही में टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' फेम संजय चौधरी के साथ दिन दहाड़े गुंडों ने लूटपाट की। ये घटना उनके साथ तब घटी जब वह मुंबई के मीरा रोड से गुजर रहे थे। संजय ने वीडियो शेयर कर अपनी आप बीती सुनाई और लोगों को सुरक्ष‍ित रहने का संदेश दिया।

 Bollywood Tadka
संजय ने वीडियो में बताया- "मैं दोपहर करीब 2.30 बजे मीरा रोड से नायगांव अपने शो की शूटिंग के लिए जा रहा था। मैं धीमी गति से गाड़ी चला रहा था। स्कूटर पर एक व्यक्ति मेरी कार के पास आया और कार की खिड़की को पीटना शुरू कर दिया। मराठी में गालियां देने लगा। मुझे सड़क किनारे कार रोकने के लिए कहा। उसने कार का शीशा नीचे करने के लिए कहा और जैसे ही मैंने ऐसा किया, उसने अपना हाथ अंदर डाल दिया, दरवाजा खोला और अंदर घुस गया।

संजय ने आगे बताया- उसने मेरा मोबाइल छीन लिया और मुझे बताया कि मैंने उसके दोपहिया वाहन में टक्कर मार दी है, जिससे उसे 20,000 रुपये का नुकसान हुआ है। उसने यह भी दावा किया कि उसके हाथ में भी चोट लग गई है। जल्द ही, दो-तीन अन्य लोग स्कूटी पर उसके साथ शामिल हो गए। उन्होंने मुझे एटीएम से 20,000 रुपये निकालने और हर्जाने का भुगतान करने के लिए कहा। मैंने कहा कि मेरे पास उतना पैसा नहीं है। मुझे धमकी दी कि वह 100 नंबर डायल करेगा और मुझे पुलिस के पास ले जाएगा।''

Bollywood Tadka
इसके अलावा संजय ने बताया- “मुझे एहसास हुआ कि ये लोग बड़ा क्राइम करने वाले थे। मेरी गलती थी कि मैंने उनके कहने पर कार साइड में रोकी और कार का शीशा नीचे किया। ध्यान रखें और कोशिश करें कि अकेले ड्राइव न करें। और अगर अकेले ड्राइव कर रहे हैं तो किसी अंजान के कहने पर कार न रोकें।' संजय शुक्रवार को पुलिस शिकायत दर्ज कराने गए थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Bollywood Tadka


happu ki ultan paltanfame sanjay choudharylootedactorsharestoryLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...