main page

2 साल बड़ी नेहा से अंगद बेदी ने की थी सीक्रेट मैरिज, बर्थ-डे पर बोले 'मुझे यह बहुत पहले कर लेना था'

06 February, 2020 12:02:06 PM

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी 6 फऱवरी को अपना 37वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी एक्ट्रेस पत्नी नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अंगद को ''किस'' करते हुए की तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी 6 फऱवरी को अपना 37वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी एक्ट्रेस पत्नी नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अंगद को 'किस' करते हुए की तस्वीर शेयर की है। उल्लेखनीय है कि अंगद ने खुद से दो साल बड़ी नेहा धूपिया से 2018 में सीक्रेट मैरिज की थी। बर्थ-डे पर अंगद ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में फैमिली लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की।  

Bollywood Tadka

अंगद बेदी के दोस्त उस समय हैरान रह गए थे जब उन्होंने अचानक अपनी दोस्त और एक्ट्रेस नेहा धूपिया से सीक्रेट मैरिज कर ली थी। इसके बाद ये खूबसूरत जोड़ी जल्द ही बेटी मेहर के पैरेंट्स बन गए। तब से यह जोड़ी एक आदर्श फैमिली में शामिल हो गई है। 

Bollywood Tadka

बर्थ-डे पर अंगद ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में नेहा धूपिया से शादी पर खुलकर अपनी बात रखी। अंगद कहते हैं कि शादी एक सुखद अहसास है और मुझे लगता है कि अगर पॉसिबल होता तो मैं शादी बहुत पहले कर लेता। जब दोनों तैयार हो तो फिर जब चीजें आसान होती चली जाती हैं। 

 

 हम दोनों बहुत से मामलों में एक से हैं। जैसे, हम दोनों पंजाबी बोलते हैं। हम दोनों के पैरेंट्स दिल्ली में रहते हैं। नेहा के पिता नौसेना से हैं और मेरे पिता क्रिकेट की दुनिया से। हम दोनों सेल्फ मेड चिल्ड्रन हैं, जो आत्मनिर्भर फैमिली से ताल्लुक रखते हैं।

Bollywood Tadka

एक ही फील्ड के शख्स से शादी करने के फायदे और नुकसान दोनों ही हैं। लेकिन नेहा को बिजनेस की अच्छी समझ है। वह एक एक्टर की लाइफ को भी समझती है। वह पहले मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उससे खुलकर अपनी बात कह पाता हूं। उससे बात करने के पहले मुझे सोचना नहीं पड़ता। बस बोल देता हूं। 

 

जब अंगद से पूछा कि वह अपना बर्थ-डे कैसे सेलिब्रेट करेंगे तो उन्होंने कहा कि उनकी शूटिंग है, लेकिन वह काम से वक्त निकाल कर पत्नी और बेटी के साथ अपना वक्त गुजारेंगे। उल्लेखनीय है कि अंगद, 'सूरमा', 'जोया फेक्टर' और 'पिंक' जैसी कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 


Happy BirthdayAngad BediBollywood actress Neha DhupiaAngad Bedi and neha DhupiaAngad bedi family photosBollywood updateBollywod newsEntertainment news
loading...