main page

कभी ऐसी दिखती थी ये पूर्व सुंदरी, पति से अलग होने के बाद जी रही हैं ऐसी लाइफ

09 December, 2019 11:38:32 AM

साल 2000 में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मिस एशिया पेसिफिक खिताब जीता और सन् 2000 में वह मिस इंडिया प्रतियोगिता की दूसरी रनर-अप भी रही थीं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  साल 2000 में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मिस एशिया पेसिफिक खिताब जीता और सन् 2000 में वह मिस इंडिया प्रतियोगिता की दूसरी रनर-अप भी रही थीं। इसके बाद दीया बाबुल सुप्रियो के पॉप सॉन्ग 'खोया-खोया' चांद में नजर आईं थीं। लेकिन दीया को बॉलीवुड में पहचान मिली 2001 में आई उनकी डेब्यू फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से। इस फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन थे और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

Bollywood Tadka

हैदराबाद में जन्मी दीया ने ऑर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है और मॉडलिंग में रूचि होने के कारण वह फिल्मों में आ गई। दीया ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वह कभी टॉप की एक्ट्रेस में शुमार नहीं हो पाई। दीया मिर्जा पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार वह इस वजह से विवादों में भी रहीं। 

Bollywood Tadka

दीया पर कई बार हिंदू विरोधी होने का भी आरोप लगा है। इसलिए जब मार्च 2016 में होली के दौरान दीया ने पानी की बर्बादी को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा "यह एक दुर्भाग्य की बात है कि जहां एक तरफ सूखे की वजह से किसान आत्म-हत्या कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ लोग होली के नाम पर पानी बर्बाद करते हैं। आगे बढ़ो और मुझे हिन्दू-विरोधी कहो।" इस ट्वीट की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

Bollywood Tadka

हाल ही में दीया सुर्खियों में रही जब उन्होंने अपने बिजनेसमैन पति साहिल सांघा से शादी के 5 साल बाद अलग होने का फैसला किया। उन्होंने 2014 में शादी की थी। इन दिनों दीया फिल्मों से दूर सामाजिक कार्यों में अपना समय व्यतीत करती हैं और वह कई एनजीओ के साथ जुड़कर काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

एक इवेंट में अमिताभ बच्चन के साथ दीया मिर्जा...

Bollywood Tadka


Dia MirzaDia Mirza imagesDia Mirza photosMiss Asia Pacificbollywood celebrity birthday todayBollywood newsEntertainment news
loading...