main page

हेप्पी बर्थ-डे कंगना रनौत : 5 विवादित बयान, जिन्होंने मचाया था हंगामा, इंडस्ट्री के लोग करते थे कुत्तों जैसा व्यवहार

23 March, 2020 04:02:07 PM

23 मार्च को अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहीं कंगना रनौत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पॉवरफुल एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से नेशनल अवार्ड जीतने वाली कंगना बेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें इंडस्ट्री की फायरक्रेकर भी कहा जाता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 23 मार्च को अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहीं कंगना रनौत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पॉवरफुल एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से नेशनल अवार्ड जीतने वाली कंगना बेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें इंडस्ट्री की फायरक्रेकर भी कहा जाता है। मणिकर्णिका एक्ट्रेस कई कारणों से चर्चाओं में रहती हैं, इनमें खास हैं उनके विवादित बयान। आइए, एक नजर डालते हैं उनके 5 बयानों पर...

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर और आलिया भट्टा  

कंगना किसी से भी पंगा लेने में नहीं डरती। रणबीर कपूर और आलिया भट्टा की जोड़ी को लेकर भी वह विवादित बयान दे चुकी हैं। दरअसल, रणबीर और आलिया को सबसे यंग जोड़ी कहा गया तो कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि रणबीर 37 साल के हैं और आलिया 27 की। 27 की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे हो गए थे। ऐसे में ये यंग कैसे हुए। 

Bollywood Tadka

करण जौहर 

बॉलीवुड क्वीन ने एक टॉक शो में करण जौहर को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा था, "मेरी बायोपिक अगर कभी बनी तो करण रूढ़िवादी बॉलीवुड शख्स का किरदार निभाएंगे, जो बाहरी लोगों के प्रति बहुत ही भद्दी भाषा का इस्तेमाल करता है और पूरी तरह असहिष्णु है, भाई-भतीजावाद को आगे बढ़ाता है।

 

बॉलीवुड के लोगों पर...

इसके अलावा कंगना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा था कि जब वह इंडस्ट्री में जगह बनाने संघर्ष कर रही थी। तब यहां के लोग उनके साथ कुत्तों जैसा व्यवहार करते थे। अंग्रेजी नहीं बोल पाने पर उनका मजाक उड़ाते थे। 

 

खान के साथ काम करने पर...

बॉलीवुड के तीन खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर कंगना ने कहा था कि वह तीनों खानों के साथ काम करने में बिलकुल भी इंटरेस्टेट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इनकी फिल्मों में हीरोइनों के लिए कुछ भी करने के लिए नहीं होता। अगर एक्टर और एक्ट्रेस को बराबर रोल मिलेगा तो ही वह इनके साथ काम करेंगी। 

Bollywood Tadka

ऋतिक रोशन 

ऋतिक रोशन से अफेयर की खबरों पर कंगना ने जमकर हंगाना खड़ा किया था। खासतौर पर जब ऋतिक ने कहा था कि मीडिया को जिस के साथ भी नाम जोड़ना है, जोड़ दे, लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगा कि अगर मुझे ऐसा कुछ करना होगा तो और भी बहुत सी खूबसूरत औरते हैं। इस पर कंगना ने कहा था कि हमें सभी की बातों का सम्मान करना चाहिए, लेकिन मैं इस विवाद को ज्यादा नहीं बढ़ाना चाहती। 

Bollywood Tadka


Kangana RanautKangana Ranaut BirthdayBollywood celebsEntertainment newsKangana Ranaut ImagesKangana controversary
loading...