main page

B'day Special: पाकिस्तान के हवालात में खाई थी सारा ने हवा, बिना कपड़ों के वीडियो हुई थी वायरल

Updated 06 August, 2019 12:43:11 PM

टीवी सीरियल ''सपना बाबुल का ... बिदाई'' से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा खान ने इस सीरियल से सभी के दिल जीत लिए थे, घर-घर में ये अपने करेक्टर ''साधना'' के नाम से ही जानी जाती थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का ... बिदाई' से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा खान ने इस सीरियल से सभी के दिल जीत लिए थे, घर-घर में ये अपने करेक्टर 'साधना' के नाम से ही जानी जाती थी। पर सीरियल से ज़्यादा मैडम अपने विवादों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। 6 अगस्त को इनके 30 वें बर्थ डे पर जानिए सारा की कन्ट्रोवर्सीज, जिसकी वजह से इन्हें कंट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से बुलाया जाता है। 

Bollywood Tadka

सारा खान की सबसे चर्चा में रहने वाली कंट्रोवर्सी इनकी बिग बॉस की थी, जहां इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ फेक मैरिज रचाई और वो शादी दोनों ने 50 लाख रुपए के लिए की थी। हालांकि, यह शादी कुछ महीनों बाद ही टूट गई थी। 

Bollywood Tadka


सारा शूट के लिए पाकिस्तान गई थी और फिर रूमर्स आना शुरू हो गए थे कि सारा को पाकिस्तान में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह रूमर्स इसीलिए आना शुरू हो गए थे क्योंकि सारा को पाकिस्तान में अपना स्टे बढ़ाना पड़ा, क्योंकि उन्हें फ्लाइट नहीं मिल पा रही थी जिसके बाद डाक्यूमेंट्स के चक्कर में सारा को एक हफ्ते तक पाकिस्तान में ही रहना पड़ा। वेल, सारा ने इन सब ख़बरों को ख़ारिज कर बताया की ऐसा कुछ नहीं हुआ था और उन्हें पाकिस्तान में अच्छे से रखा गया। 

Bollywood Tadka
सारा ने अपने सांग 'ब्लैक हार्ट' के लिए न्यूड हो कर फोटोज करवाई और उस सॉन्ग के पोस्टर पर भी सारा की बिना कपड़ो की ही फोटो लगी हुई थी, जिसके बाद लोग उन पर भड़क पड़े। दरअसल, सारा एक मुस्लिम है इसीलिए फैंस आए दिन उनके पहनावे पर उन्हें बोलते रहते हैं। 

 

Bollywood Tadka

अब बात करते हैं उनके सबसे बड़े विवाद की। सारा और उनकी बहन श्रीलंका में एक इवेंट में गई। जहां सारा की बहन ने गलती से उनकी बाथ टब में बैठी वीडियो शेयर कर दी, जिसमें सारा पूरी तरह न्यूड थी, बाद में वो वीडियो डिलीट कर दिया गया था, लेकिन यह विवाद से लोगों के मन में सारा की एक गलत इमेज बन चुकी थी। 

Bollywood Tadka

बहरहाल, आपको बता दें कि सारा फ़िलहाल अंकित गेरा को डेट कर रही हैं और उन्होंने खुद एक शो में बताया की वे 2019 में शादी करने वाली हैं। अब देखना यह होगा कि सारा कब शादी करेंगी।  तड़का बॉलीवुड की तरफ से A very happy birthday। 

: Smita Sharma

Sara Arfeen Khansara khanactress sara khansara khan photosHappy birthdayBollywood latest newsEntertainment newspakistan

loading...