main page

फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का नया गाना रिलीज, गाने में किस सीन था स्भाविक, देखें वीडियो

07 August, 2019 06:05:21 PM

फिल्म ''हैप्पी हार्डी और हीर'' (Happy hardy or heer) का नया गाना ''हीर तू मेरी'' (Heer tu meri) आज रिलीज हो गया है। इसे स्कॉटलैंड (Scotland) में कोरियोग्राफर बने निर्देशक राका (raka) ने खूबसूरती से शूट किया है। ये गाना हिमेश रेशमिया (himesh reshamiya) ने ही लिखा, गाया और साथ ही इसे कंपोस्ड (

नई दिल्ली। फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' (Happy hardy or heer) का नया गाना 'हीर तू मेरी' (Heer tu meri) आज रिलीज हो गया है। इसे स्कॉटलैंड (Scotland) में कोरियोग्राफर बने निर्देशक राका (raka) ने खूबसूरती से शूट किया है। ये गाना हिमेश रेशमिया (himesh reshamiya) ने ही लिखा, गाया और साथ ही इसे कंपोस्ड (Compose) किया है।

 

Image result for happy hardy and heer

हिमेश ने कहा 'हीर तू मेरी' गाना होगा सुपरहिट 
इस गाने के बारे में बात करते हुए हिमेश ने कहा, "यह गीत भावनाओं को व्यक्त करने वाली मेलोडी का सही संयोजन है और डांस फ्लोर पर आग लगाने  के लिए एक दमदार सॉन्ग है। मैं इस गाने में अपने कैप लुक का स्टूडियो वर्जन भी तैयार कर रहा हूं। ये गाना मेरे बेहद करीब है। ये हिमेश 2.0 गीत है और इसे लिखा भी मैंने ही है। गाना 'हुक्का बार' (Hukkah bar) भी मैंने लिखा था जो की सुपरहिट साबित हुआ, मेरा ये गाना भी बड़ा हिट होगा और दर्शकों को काफी पसंद आएगा"।

 

 

गाने में किस सीन नहीं था प्री-प्लान
वहीं इस गाने के शूट के दौरान एक घटना को याद करते हुए हिमेश ने कहा, “राका, जो कि इस गाने के कोरियोग्राफर हैं उन्हें गीत में सब कुछ पर्फेक्ट चाहिए था और गीत के कॉन्सेप्ट में कुछ भी प्री-प्लान नहीं था। वो चाहते थे कि गाने में एक्टर्स नेचुरल दिखें और हर शॉट को महसूस करें। वो हर एक शॉट के दौरान मुझे और सोनिया को संकेत देते रहे और जब हम कार चलाते हुए स्कॉटलैंड की सड़कों पर एक दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने हमारे बीच इस केमिस्ट्री को देखा फिर मुझे और सोनिया को किस करने के लिए प्रेरित किया। यह शॉट बहुत स्वाभाविक रूप से हुआ। यह बिल्कुल भी प्लान नहीं था और ये शॉट इतना खूबसूरती से हुआ। ”

Image result for happy hardy and heer

 

सोनिया मान ने कहा हमारी जोड़ी है क्यूट
जब सोनिया मान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह शॉट बहुत स्वाभाविक होने के कारण ही काम करता है। हमने फिल्म के लिए सुपर मस्ती में शूटिंग की है और हर एक शॉट में केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह फिल्म प्रेम कहानी है और पूरी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' (happy hardy or heer) की हैप्पी लाइफ पर आधारित है। मैं हिमेश रेशमिया की बहुत बड़ी फैन रही हूं और जब हमने अपनी वर्कशॉप शुरू की उस समय से ही हमने इसे तुरंत हिट कर दिया और मुझे लगता है कि ऑनस्क्रीन हमारी जोड़ी काफी क्यूट है"।


happy hardy heerhimesh reshamiyasoniya mannheer tu merinew songrakachoreographerscotlandbollywood newsfilmy duniya
loading...