main page

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में उतरे हरभजन मान, अवॉर्ड लेने से किया इनकार

05 December, 2020 12:12:06 PM

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों का किसान जोरदार विरोध कर रहे हैं और इसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं। पंजाब-हरियाणा और यूपी के किसान पिछले 10 दिनों से भारी संख्या ने दिल्ली में इन कानूनों के खिलाफ डटे हुए हैं।  किसान आदोलन को देश के बड़े स्टार्स और कलाकारों का समर्थन मिल रहा है। अब हाल ही में पंजाब के मशहूर गायक हरभजन मान भी किसानों के समर्थन में आगे आए हैं और उन्होंने इस आंदोलन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों का किसान जोरदार विरोध कर रहे हैं और इसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं। पंजाब-हरियाणा और यूपी के किसान पिछले 10 दिनों से भारी संख्या ने दिल्ली में इन कानूनों के खिलाफ डटे हुए हैं।  किसान आदोलन को देश के बड़े स्टार्स और कलाकारों का समर्थन मिल रहा है। अब हाल ही में पंजाब के मशहूर गायक हरभजन मान भी किसानों के समर्थन में आगे आए हैं और उन्होंने इस आंदोलन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

Bollywood Tadka


हरभजन मान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हालांकि मैं चुने जाने के लिए आभारी हूं। मैं विनम्रतापूर्वक भाषा विभाग का शिरोमणि गायक पुरस्कार स्वीकार नहीं कर सकता। लोगों का प्यार मेरे करियर का सबसे बड़ा पुरस्कार है और अभी हम सभी का ध्यान और प्रयास शांतिपूर्ण किसानों के विरोध के लिए समर्पित होना चाहिए #farmerprotest


तो बता दें कि हरभजन मान ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में शुक्रवार को घोषणा करते हुए कहा कि वह राज्य सरकार के 'शिरोमणि पंजाबी' पुरस्कार को स्वीकार नहीं करेंगे। पंजाब भाषा विभाग ने बृहस्पतिवार को मान को इस पुरस्कार के लिए चुना था। विभाग ने साहित्य और कला की 18 विभिन्न श्रेणियों के लिए साहित्य रत्न और शिरोमणि पुरस्कारों की घोषणा की थी।

Bollywood Tadka

 

 
 


Harbhajan Mannrefusedawardsupportfarmers movementBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsPollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...