main page

CM योगी के बाद अब बिग बी और अक्षय समेत इन स्टार्स पर हार्ड कौर ने निकाली गालियां

08 July, 2019 11:37:35 AM

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। हार्ड कौर ने हाल ही में सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब एक बार फिर हार्ड कौर सुर्खियों में आ गई है। हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज पर हमला बोला है।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। हार्ड कौर ने हाल ही में सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब एक बार फिर हार्ड कौर सुर्खियों में आ गई है। हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज पर हमला बोला है। उन्होंने अपने पोस्ट में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का जिक्र किया है और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए भद्दी बातें भी लिखी हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक इस पर किसी भी सेलेब्रिटी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

Bollywood Tadka

 

हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और चेतन भगत जैसे सेलेब्रिटीज ने कांग्रेस सरकार के दौरान बढ़ती पेट्रोल की कीमतों पर खूब हंगामा किया था लेकिन भाजपा सरकार द्वारा बढ़ाई गई पेट्रोल की कीमतों पर यही लोग चुप्पी साधे बैठे हैं। इस तस्वीर में सेलेब्रिटीज के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट भी दिखाए गए हैं। इस तस्वीर के साथ हार्ड कौर का कहना है कि बॉलीवुड में 90 प्रतिशत से ज्यादा सेलेब्रिटीज भारत के सबसे बेकार लोग हैं। इस पोस्ट में उन्होंने एक भद्दी गाली का भी इस्तेमाल किया है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि हार्ड कौर ने इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर अपने सोशल अकाउंट के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद हार्ड कौर पर देशद्रोह मानहानी और आइटी एक्ट के तहत गंभीर मामले दर्ज किए गए थे। 

 

Bollywood Tadka

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हार्ड कौर, अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं। अपनी सोलो एल्बम से पहचान बनाने वाली हार्ड कौर एक वक्त पर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फीमेल रैपर थीं। वहीं इन दिनों हार्ड कौर सिर्फ विवादों के चलते ही सुर्खियों में रहती हैं।

 

Bollywood Tadka


hard kaurabusive postbollywood starsakshay kumaramitabh bachchanchetan bhagatanupam kherBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...