FacebookTwitterg+Mail

हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी, करण के शो में महिलाओं को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

hardik pandya apologise for misogynistic comment on koffee with karan
09 January, 2019 03:57:37 PM

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का पाॅपुलर शो 'काॅफी विद करण' का सीजन 6 शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। इस शो में बीते दिनों क्रिकेट की दुनिया के दो उभरते हुए खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे। इस दौरान दोनों काफी एंटरटेन करते दिखाई दिए। शो के दौरान करण जौहर ने इन दोनों से पर्सनल और साजिशभरे सवाल पूछे।

PunjabKesari,हार्दिक पांड्या इमेज, काॅफी विद करण इमेज, करण जौहर इमेज

 

हाल ही में हार्दिक ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा- मैंने शो के दौरान कही हुई बातों से जिसको भी दुख पहुंचाया है, मैं उन सभी से माफी मांगना चाहता हूं। शो के नेचर के साथ मैं बह गया था। मुझे किसी के भावनाओं को आहत करने का विचार नहीं था। 

PunjabKesari,हार्दिक पांड्या इमेज, काॅफी विद करण इमेज, करण जौहर इमेज

 

दरअसल, चैट शो के दौरान जब करण ने हार्दिक पांड्या से पूछा- 'सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से कौन बेहतरीन बल्लेबाज हैं? इसके बाद हार्दिक और राहुल ने विराट कोहली का नाम लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दिनों को उनके फैंस ने खूब ट्रोल किया। इतना ही नहीं हार्दिक ने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं के जुड़े सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने शो के दौरान कहा- 'उनका परिवार खुली सोच का है। उन्होंने ने कहा की जब मैं पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो मेरे घरवालों ने इस पर बात करते हुए मुझे पूछा कि आज करके आया है।' 

PunjabKesari,हार्दिक पांड्या इमेज, काॅफी विद करण इमेज, करण जौहर इमेज

इसके साथ ही हार्दिक एक पुराना किस्सा बताते हुए कहा कि एक दिन वो अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए थे। तब मेरे घरवालों ने पूछा कि तुम किस महिला को देख रहे हो? इस सवाल पर उन्होंने अपने परिवार वालों को जवाब देते हुए कहा कि वो सभी महिलाओं को देखा रहे है।' उनकी इस बात पर भी उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इन सबके बाद ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैसेज देते हुए इसके लिए माफी मांगी हैं।


 


hardik pandya hindi news apologise misogynistic comment koffee with karan karan johar hindi news
loading...