main page

वादीवाड़ी कब्रिस्तान में हुआ एक्ट्रेस नताशा के ससुर का अंतिम संस्कार, पिता के पार्थिव शरीर को गले लगा फूट-फूट कर रोए हार्दिक

17 January, 2021 09:13:49 AM

: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के ससुर यानि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का शनिवार को निधन हो गया।हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। देर शाम हिमांशु पांड्या का पार्थिव शरीर रथ पर वादीवाड़ी स्थित कब्रिस्तान ले जाया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के ससुर यानि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का शनिवार को निधन हो गया।हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। देर शाम हिमांशु पांड्या का पार्थिव शरीर रथ पर वादीवाड़ी स्थित कब्रिस्तान ले जाया गया।

Bollywood Tadka

यहां उनका अंतिम संस्कार पूरे ऋति-रीवाज से किया गया।  पिता की अंतिम यात्रा के दौरान हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पंड्या फूट-फूट कर रोने लगे। दोनों भाइयों ने पिता को गले लगाया।

Bollywood Tadka

इधर हार्दिक पांड्या भी मुंबई से फ्लाइट से वड़ोदरा पहुंच गए।  हार्दिक के बड़े भाई कुणाल काफी दुखी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की ओर से कप्तानी कर रहे थे। अब वो इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। अपनी कप्तानी में उन्होंने इस टूर्नामेंट में 4 मैच खेले हैं जिसमें 4 विकेट हासिल किए हैं। 

Bollywood Tadka

इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर हार्दिक के पिता को श्रद्धांजलि दी। कोहली ने ट्वीट कर लिखा- 'हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन की खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है। मैंने दो बार उनसे बात की थी। वो काफी प्रसन्न और जीवंत स्वभाव के इंसा न थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।  तुम दोनों मजबूत रहो।'

Bollywood Tadka

बता दें, हार्दिक और नताशा पिछले साल ही एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। हार्दिक और नताशा ने गुपचुप सगाई के बाद लॉकडाउन में गुपचुप शादी के बाद फैंस को चौंका दिया था। कपल अक्सर अपने बेटे और फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करता रहता है।

 


hardik pandyakrunal pandyabreak downfatherhimanshu pandyalast journeynatasa stankovicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...