main page

A Proud Wife Moment: हार्दिक पंड्या ने जीती IPL की ट्राॅफी तो छलक गए नताशा के आंसू,'चैंपियन' पति को गले लगा लुटाया प्यार

Updated 30 May, 2022 12:28:56 PM

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने उतरे थे। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर IPL 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद आलोचकों के निशाने पर रहे हार्दिक पंड्या के लिए यह ट्रॉफी बहुत मायने रखती है। इसके अलावा हार्दिक ने चोट से उबरकर इस टी20 लीग में वापसी की थी इसलिए सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर थी।

मुंबई: ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने उतरे थे। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर IPL 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद आलोचकों के निशाने पर रहे हार्दिक पंड्या के लिए यह ट्रॉफी बहुत मायने रखती है। इसके अलावा हार्दिक ने चोट से उबरकर इस टी20 लीग में वापसी की थी इसलिए सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर थी।

Bollywood Tadka

खासकर गेंदबाजी पर हालांकि हार्दिक ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। हार्दिक ने  टीम को चैंपियन बनाया तो मैदान पर उनसे मिलते ही उनकी वाइफ नताशा इमोशनल हो गईं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

जीत के बाद मैदान पर पहुंची नताशा को हार्दिक पंड्या ने गले लगा लिया। नताशा काफी भावुक नजर आ रही थीं। काफी देर तक हार्दिक उन्हें कुछ कहते हुए संभालते नजर आए। कुछ देर बाद वह मुस्कुराते हुए हार्दिक के गाल पर हाथ से प्यार जताते नजर आती हैं।हार्दिक एमएस धोनी, गौतम गंभीर और रोहित शर्मा के बाद चैंपियन बनने वाले चौथे भारतीय कप्तान बने हैं।

Bollywood Tadka

मैच की बात करें तो कप्तान हार्दिक पांड्या और रविश्रीनिवासन साई किशोर की गेंदबाजी की वजह से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे आईपीएल के खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस (जीटी) ने 20 ओवरों में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के नौ विकेट गिराकर 130 रनों पर दिया जिससे गुजरात को 131 रनों का लक्ष्य मिला।  टीम ने महज 3 विकेट गंवाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 2020 अचानक अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था। कोरोना के बीच शादी के बाद दोनों ने जुलाई 2020 में बच्चे की किलकारी गूंजी। नताशा ने 30 जुलाई को प्यारे से बेटे को जन्म दिया,जिसका अगस्त्य पांड्या रखा। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Hardik Pandyaemotional celebrationwifeNatasa StankovicIPL championshipGujarat TitansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...