main page

हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक्ट्रेस के ससुर का निधन

16 January, 2021 10:49:03 AM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कपल के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हार्दिक के पिता और एक्ट्रेस के ससुर हिमांशु पांड्या का निधन हो गया है, जिससे उनका पुरा परिवार गहरे सदमे में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कपल के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हार्दिक के पिता और एक्ट्रेस के ससुर हिमांशु पांड्या का निधन हो गया है, जिससे उनका पुरा परिवार गहरे सदमे में हैं। 

Bollywood Tadka


हार्दिक पांड्या के पिता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल बड़ौदा में हो रही सैय्यद मुश्ताक अली T-20 टूर्नामेंट के लिए खेल रहे थे। पिता के निधन की खबर मिलते ही हार्दिक और क्रुणाल अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं।

Bollywood Tadka

 

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हट्टंगडी ने बताया, हां क्रुणाल पांड्या ने टीम का बायो बबल छोड़ दिया है। ये उनके लिए बड़े दुख का समय है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, हार्दिक और नताशा पिछले साल ही एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। हार्दिक और नताशा ने गुपचुप सगाई के बाद लॉकडाउन में गुपचुप शादी के बाद फैंस को चौंका दिया था। कपल अक्सर अपने बेटे और फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करता रहता है।


hardik pandyanatasa stankovicfatherhimanshu pandyadiedheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...