main page

ईशा-उर्वशी के बाद इस हसीना को दिल दे बैठें हैं क्रिकेटर हार्दिक!

Updated 27 August, 2019 12:30:34 PM

बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के कनेक्शन की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। जहां कई स्टार्स ने क्रिकेटर्स के साथ शादी रचा ली हैं। वहीं कुछ क्रिकेटर्स ऐसी भी हैं जो स्टार्स संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हीं में से एक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के कनेक्शन की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। जहां कई स्टार्स ने क्रिकेटर्स के साथ शादी रचा ली हैं। वहीं कुछ क्रिकेटर्स ऐसी भी हैं जो स्टार्स संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हीं में से एक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी हैं।

 

Bollywood Tadka,हार्दिक पांड्या इमेज, हार्दिक पांड्या फोटो, हार्दिक पांड्या पिक्चर,नताशा स्टेनकोविक इमेज, नताशा स्टेनकोविक फोटो, नताशा स्टेनकोविक पिक्चर

हार्दिक अबतक कई बॉलीवुड हसीनाओं का दिल चुरा चुके हैं। हार्दिक बी-टाउन की कई ब्यूटीज को डेट कर चुके हैं। इनमें ईशा गुप्ता, एली अवराम और उर्वशी रौलेता नाम शुमार है। इसी बीच खबर आई है कि हार्दिक को नया प्यार मिल गया है। हार्दिक का ये नया प्यार भी बॉलीवुड हसीना ही है।

Bollywood Tadka,नताशा स्टेनकोविक इमेज, नताशा स्टेनकोविक फोटो, नताशा स्टेनकोविक पिक्चर

रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक इन दिनों नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं। खबर है कि नताशा और हार्दिक बीच लव अफेयर शुरू हो चुका है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि दोनों के बीच नजदीकियां खूब बढ़ चुकी हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों ही दोनों को एक साथ एक कैफे में भी स्पॉट किया गया था।

Bollywood Tadka,हार्दिक पांड्या इमेज, हार्दिक पांड्या फोटो, हार्दिक पांड्या पिक्चर,

 हार्दिक के कजिन के घर एक छोटा सा गेट टुगेदर हुआ था। इस छोटी सी पार्टी में हार्दिक नताशा को भी लेकर गए थे। बताया गया है कि हार्दिक ने यहां नताशा को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर सभी से मिलवाया था। हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या भी उस वक्त अपनी पत्नी के साथ वहां मौजूद थे। 

Bollywood Tadka,हार्दिक पांड्या इमेज, हार्दिक पांड्या फोटो, हार्दिक पांड्या पिक्चर,

बता दें कि नताशा इन दिनों 'नच बलिए' में एक्स बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आ रही हैं। वहीं नताशा की बात करें तो उनका नाम पिछले दिनों प्रियांक शर्मा से जुड़ा था।

 

 

: Smita Sharma

hardik pandyanatasa stankovicgirlfriendfamilyesha guptaelli avramurvashi rautelaAly Goninach baliye 9Celebrity Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...