main page

विक्की कौशल के साथ छोटे पर्दे की इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- गर्लफ्रेंड हो

Updated 18 January, 2019 11:33:25 AM

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, विक्की प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, विक्की प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 

Bollywood Tadka, उरी इमेज, विक्की कौशल इमेज, गर्लफ्रेंड इमेज, हरलीन सेठी इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

दरअसल, बीते दिनों विक्की और हरलीन सेठी के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं। कुछ देर घंटे पहले ही हरलीन ने विक्की के साथ की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में हरलीन और विक्की फिल्म उरी को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्की ब्लैक कलर की हुडी पहने हुए दिख रहे हैं वहीं, हरलीन भी विक्की के साथ मैचिंग किए हुए दिख रही हैं। इस कपल की तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने रिश्ते पर आधारिक मुहर लगाने की तैयारी में है।

Bollywood Tadka, उरी इमेज, विक्की कौशल इमेज, गर्लफ्रेंड इमेज, हरलीन सेठी इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

उरी की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं गर्लफ्रेंड

बुधवार शाम उरी की स्पेशल स्क्रीनिंग बॉलीवुड स्टार्स के लिए रखी गयी। इस स्क्रीनिंग पर फिल्म के एक्टर्स विक्की कौशल, यामी गौतम और मोहित रैना मौजूद थे। उनके अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स और परिवार वाले शामिल थे। लेकिन इस स्क्रीनिंग पर जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वो थीं विक्की की गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी। हरलीन काफी हॉट अंदाज में स्क्रीनिंग पर पहुंची।  वह पूरी तरह बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करते हुए दिखीं और उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka, उरी इमेज, विक्की कौशल इमेज, गर्लफ्रेंड इमेज, हरलीन सेठी इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही विक्की धर्मा प्रोडक्शन तले ही बनने जा रही मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले है। वहीं, हरलीन कई एडफिल्म में दिख चुकी है। आखिरी बार उनको विक्रांत मेसी के साथ एक वेब सीरीज में देखा गया था। 

: Neha

harleen sethi hindi newsvicky kaushal hindi newsshare  pictureinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...