main page

बधाई हो! पापा बने एक्टर हरमन बावेजा, पत्नी साशा ने दिया बेटे को जन्म

Updated 22 December, 2022 11:03:36 AM

एक्टर हरमन बावेजा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के पत्नी साशा रामचंदानी ने एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे के पापा बनकर हरमन की खुशी सातवें आसमान पर है। फैंस से लेकर स्टार्स तक कपल को नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर हरमन बावेजा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के पत्नी साशा रामचंदानी ने एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे के पापा बनकर हरमन की खुशी सातवें आसमान पर है। फैंस से लेकर स्टार्स तक कपल को नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए बधाइयां दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

हरमन बवेजा और साशा के पेरेंट्स बनने की जानकारी एक इंस्टग्राम पेज पर दी गई है और बताया गया है कि एक्टर की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। हालांकि कपल की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।


 
दिसंबर 2020 में हरमन बवेजा और साशा रामचंदानी ने चंडीगढ़ में सगाई की थी और बाद में कपल ने सिख रीति रिवाज से 21 मार्च 2021 को शादी रचाई थी। अब एक साल के अंदर ही कपल ने अपने फैंस को खुशखबरी दे दी है।

Bollywood Tadka

 

वहीं, हरमन बवेजा के काम की बात करें तो एक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के साथ लव स्टोरी 2050 (2008) से एक्टिंग की शुरुआत की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। बाद में हरमन, प्रियंका के साथ विक्ट्री, ढिश्कियाओं और व्हाट्स योर राशी जैसी फिल्मों में नजर आए।  

Content Writer: suman prajapati

Harman BawejaSasha ramchandaniparentsbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...