main page

हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन मंगेतर संग सात फेरे लेंगे एक्टर

Updated 18 January, 2021 10:51:26 AM

फिल्म एक्टर हरमन बावेजा साशा रामचंदानी संग सगाई को बाद शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो हरमन और साशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है। कपल जल्द ही यानि मार्च में शादी के बंधन में बंधेगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्टर हरमन बावेजा साशा रामचंदानी संग सगाई को बाद से शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो हरमन और साशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है। कपल जल्द ही यानि मार्च में शादी के बंधन में बंधेगा। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरमन बवेजा 21 मार्च 2021 में साशा रामचंदानी से शादी करेंगेl दोनों शादी कोलकाता में होगी। ये एक निजी समारोह होगा। जिसमें ज्यादा से ज्यादा 50-70 लोग ही शामिल होने और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों को भी इन्वाइट किया जाएगा। कपल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर है। 

Bollywood Tadka


बता दें, हरमन ने साल 2020 में दिसंबर के महीने साशा संग सगाई की थी। 

Bollywood Tadka


बता दें, इन दिनों हरमन बावेजा एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और उन्होंने एक पोकर टीम भी खरीदी है। हरमन बवेजा विक्ट्री, ढिश्कियाऊं, व्हाट्स योर राशि और चार साहिबजादे: राइज ऑफ बंदा बहादुर सिंह में जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

 
 

: suman prajapati

Harman BawejamarrySasha Ramchandani21 March2021  Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...