main page

हरनाज संधू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से की मुलाकात, 21 साल बाद खिताब भारत वापस लाने के लिए CM ने मिस यूनिवर्स को बधाई दी

Updated 31 March, 2022 10:31:04 AM

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर देश को गर्व महसूस करवाने वाली चंडीगढ़ की हरनाज कौर संधू इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वह मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में हरनाज ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इस मीटिंग के दौरान उन्होंने सीएम से काफी देर तक बातचीत की। हरनाज का सीएम संग मुलाकात का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर देश को गर्व महसूस करवाने वाली चंडीगढ़ की हरनाज कौर संधू इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वह मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में हरनाज ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इस मीटिंग के दौरान उन्होंने सीएम से काफी देर तक बातचीत की। हरनाज का सीएम संग मुलाकात का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 
 

 

इस वीडियो को आम आदमी पार्टी और पंजाब सरकार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसमें हरनाज कौर संधू मुख्यमंत्री रेजिडेंस में सीएम भगवंत मान से बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू ने सीएम भगवंत मान से आज उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उन्हें 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत वापस लाकर देश को गौरवान्वित करने के लिए बधाई दी।

 


लुक की बात करें तो इस दौरान पंजाब की हरनाज कौर संधू एथनिक लुक में दिखाई दीं।

 

Bollywood Tadka


मैरून गाउन के साथ सेशे और बालों पर क्राउन लगाए मिस यूनिवर्स बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Harnaaz Kaur SandhumeetChief MinisterBhagwant MannBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...