main page

'सुंदर चेहरे ने जिताया ताज' ऐसा कहने वालों को हरनाज संधू का जवाब-जब देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी की सराहना करते हैं, सौंदर्य विजेता की क्यों नहीं

Updated 30 December, 2021 05:23:56 PM

साल 2021 मॉडल और एक्ट्रेस हरजान संधू के लिए बेहद यादगार रहेगा, क्योंकि इस साल उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। पूरे 21 साल बाद संधू मिस यूनिवर्स का ताज देश में वापस लेकर आई। इस उपलब्धि पर पूरे देश को उन पर गर्व है। अब हाल ही में मिस यूनिवर्स बनी हरनाज ने ट्रोल्स पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिनका कहना है कि वो ये खिताब अपने खूबसूरत चेहरे की वजह से जीती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 मॉडल और एक्ट्रेस हरजान संधू के लिए बेहद यादगार रहेगा, क्योंकि इस साल उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। पूरे 21 साल बाद संधू मिस यूनिवर्स का ताज देश में वापस लेकर आई। इस उपलब्धि पर पूरे देश को उन पर गर्व है। अब हाल ही में मिस यूनिवर्स बनी हरनाज ने ट्रोल्स पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिनका कहना है कि वो ये खिताब अपने खूबसूरत चेहरे की वजह से जीती हैं।

हरनाज़ संधू ने कहा कि वह जानती हैं कि इस प्रतिष्ठित जीत को हासिल करने में कितनी मेहनत लगी और वहट्रोलर्स के साथ बहस करने के बजाय उन्हें अपनी योग्यता का एहसास कराने के लिए कड़ी मेहनत करेंगी। 

 <


उन्होंने कहा- “यह जीत एक ओलंपिक की तरह है। जब हम देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी की सराहना करते हैं, तो हम सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेताओं की सराहना क्यों नहीं कर सकते? हालांकि, अब मानसिकता बदल रही है और मैं रूढ़ियों को तोड़कर खुश हूं।"

 

 

बता दें, इससे पहले हरनाज़ संधू ने अपने एक्ट्रेस बनने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्होने कहा था कि "मैं एक सामान्य एक्ट्रेस नहीं, बल्कि प्रभावशाली बनना चाहती हूं, जो मजबूत कैरेक्टर को चुनकर, बुद्धिमान और प्रेरणादायक बनकर रूढ़ियों को तोड़ती हैं।”


Harnaaz SandhuslamsMiss UniversePretty FaceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...