main page

कोरोना के शिकार हुए हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद बोले-कोरोना की ऐसी की तैसी भाई

06 October, 2020 01:09:29 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी डेडली वायरस कोरोना से अछूता नहीं है। अब तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच खबर आई है कि हर्षवर्धन राणे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी। ट्विटर पर शेयर किए अपने नोट में हर्षवर्धन ने बताया कि उन्हें बुखार और पेट में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद वह हॉस्पिटल गए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी डेडली वायरस कोरोना से अछूता नहीं है। अब तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच खबर आई है कि हर्षवर्धन राणे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी। ट्विटर पर शेयर किए अपने नोट में हर्षवर्धन ने बताया कि उन्हें बुखार और पेट में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद वह हॉस्पिटल गए थे।

Bollywood Tadka

वहां कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए। हर्षवर्धन ने अपने नोट में लिखा- 'हेलो प्यारे लोगों, मुझे बुखार और पेट में दर्द था तो में सलाह लेने के लिए हॉस्पिटल गया। उन्होंने कहा कि यह वायरल फीवर के लक्षण हैं क्योंकि फेंफडे बिल्कुल स्वस्थ हैं और कोई लक्षण भी नहीं हैं।

 

सामान्य कोविड टेस्ट से इस आशंका को दूर किया जाना था। मेरा आरोग्य सेतु ऐप अब बोल रहा है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। ठीक है, मुझे 10 दिन आइसोलेशन में रहना होगा। आपके लिए एक अच्छी खबर थी साथियो लेकिन लगता है कि अब 10 दिन का इंतजार करना पड़ेगा। चलिए, अच्छी खबर और स्वास्थ्य के साथ मिलता हूं। आप मेरे लिए चिंता न करें और मेरे लिए इलाजों की 'वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी' न भेजें।'

Bollywood Tadka

 

हर्षवर्धन के इस ट्वीट पर पर उनके को-स्टार और मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सोनू  ने लिखा-'कोरोना की ऐसी की तैसी भाई।' बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा समेत कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।


harshvardhan ranetestpositivecovid 19sonu soodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...