main page

बिग बाॅस फेम सपना चौधरी के घर गूंजी बेटे की किलकारी, जनवरी में इस शख्स से की थी शादी

07 October, 2020 08:27:06 AM

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। सपना के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। मां -बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं।  उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की। वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा।

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। सपना के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। मां -बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं।  उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की। वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा। 

Bollywood Tadka

 

सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं। लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई। वहीं अब खबरें हैं कि सपना ने इसी साल जनवरी में वीर साहू के साथ शादी रचाई थी।  

Bollywood Tadka

वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था. फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे मुन्ने के आने से खुश है। सपना को मां बनने पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीर के बारे में बात करें तो वे खुद एक परफ़ॉर्मर है और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं। वीर खुद भी एक सिंगर और एक्टर हैं। पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो अब शादी में बदला।

 

सपना अपने स्टेज शोज और इंटरनेट के वीडियोज से देशभर में मशहूर हैं। तेरी आंख्या का यो काजल उनका लोकप्रिय डांस गाना है। सपना ही फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्टस' में नजर आईं थीं। 


haryanvi dancerbigg bosssapna chaudharybaby boyveer sahuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...