main page

Haseen Dillruba 2 की शूटिंग हुई शुरू, ट्विटर पर Anand L Rai ने तापसी के कही यह मजेदार बात

Updated 11 January, 2023 12:59:07 PM

हसीन दिलरुबा के निर्माता वापस आ गए हैं। आनंद एल राय, कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू के बीच हुई नोक-झोंक इस बात की पुष्टि करती है।

नई दिल्ली। मिस्ट्री ड्रामा हसीन दिलरुबा ने दर्शकों को बांधे रखा था। अंत में आए ट्विस्ट ने सभी को चौंका दिया था। सोशल मीडिया पर एक मजेदार मजाक में, निर्माता आनंद एल राय, तापसी पन्नू और सह निर्माता लेखिका कनिका ढिल्लों ने कुछ दिलचस्प तथ्यों का खुलासा किया।

 

मजेदार मजाक में हम निर्माता को तापसी से सवाल करते हुए देख सकते हैं कि उसने अभी तक पोस्टर को अपनी फीड पर पोस्ट क्यों नहीं किया? तापसी तब जवाब देती हैं कि वह तैयार नहीं हैं और लेखिका कनिका चीजों को अगले स्तर पर ले गई हैं। कनिका ने कुछ संकेत देते हुए साझा किया है कि सीक्वल बड़ा और बेहतर होने वाला है।

 

 

इस नोक झोंक ने इशारा दिया है कि फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर जल्द ही रिलीज होने वाला है. हसीन दिलरुबा 2 के अगले अपडेट के लिए हमारी निगाहें टिकी हैं। फिल्म के पहले भाग ने असली लेखन, फ्रेश स्टार कास्ट और हिंदी की बेहद पसंद की दुनिया की बदौलत अपार लोकप्रियता हासिल की, जिसने फिल्म की सफलता में इजाफा किया।

 

इस फिल्म के सीक्वल में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित है और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने किया है और  यह कलर येलो प्रोडक्शन कि फिल्म है।

Content Editor: Sonali Sinha

Haseen Dillruba 2Haseen Dillruba 2 officially announcedTaapsee Pannuanand l raikanika dhillon

loading...